महिला खिलाडी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला

महिला खिलाडी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला

लखनऊ। राजधानी के थाना सु़शांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में एक महिला खिलाडी के साथ छेड़छाड़ और उस पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है, जहॉ बीते दिन महिला खिलाडी़ पर अज्ञात कार सवार बदमाशो ने नुकीले हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया और मौके  से फरार हो गये।मामले कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पीड़िता रिशीता मनहाटन थाना सु़शांत गोल्फ सिटी क्षेत्र की निवासी हूं बीते दिन सोमवार को किसी काम से खुर्दही बाजार गई थी,जहॉ एक कार में बैठे युवक ने मुझ पर अश्लील और भददे कमेंटस करने लगे और मना करने पर उन्होने मुझपर धारदार हथियार से हमला कर दिया और मुझे लहूलुहान कर दिया और मौके से भाग निकले।
 
धारदार हथियार से हमले में रिशीता मनहाटन ने सर फटनेे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस दबंगो का साथ दे रही है और अभी तक आरोपियों की गिरफतारी नहीं की।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

केंद्रीय फोर्स आगमन पर जिले अधिकारियों ने किया स्वागत  केंद्रीय फोर्स आगमन पर जिले अधिकारियों ने किया स्वागत 
मैनपुरी। आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को जनपद में सकुशल व शांतिपूर्ण कराने के लिए शुक्रवार को पैरामिलेट्री फोर्स अपने...
 सेक्टर, जोनल मजिस्ट्रेट मतदान को निष्पक्ष, शांतिपूर्ण करायें संपन्न
व्यय प्रेक्षक ने कंट्रोल रूम, एमसीएमसी, मीडिया सेल का किया निरीक्षण
डीएम ने नदी पार कर परखी मतदान केंद्रों पर मूलभूत सुविधाओं
शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने के संबंध में आयोजित बैठक
आबकारी विभाग ने 220 किलोग्राम नष्ट की लहन
 कालेज परिसर में घुसकर असिस्टेंट प्रोफेसर पर हमला