बाराबंकी में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

 बाराबंकी में छह साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

बाराबंकी । कोतवाली फतेहपुर क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की शाम को एक पड़ोसी युवक ने अपनी ही पुत्री के साथ खेल रही छह साल की अन्य बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। बच्ची को गंभीर हालत में जिला अस्पताल उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

कोतवाली फतेहपुर क्षेत्र के एक गांव में छह साल की मासूम बच्ची पड़ोसी युवक आनंद उर्फ सोनू की पुत्री के साथ घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान युवक ने बच्ची को बहाने से घर के अंदर बुला लिया और कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। बच्ची किसी तरह अपने घर पहुंची तो खून देखकर उसकी दादी सन्न रह गईं। उस वक्त बच्ची का पिता खेत गया था। शाम को खेत से वापस आए पिता ने पड़ताल की तो मासूम ने पड़ोसी युवक द्वारा किए गए कृत्य के बारे में बताया।

पीड़ित बच्ची काफी डरी व सहमी थी। इसके बाद पिता बच्ची को लेकर फतेहपुर कोतवाली पहुंचा। पुलिस ने पिता की तहरीर पर पड़ोसी युवक के खिलाफ पॉक्सो समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

सीओ फतेहपुर डॉ. बीनू सिंह ने गुरुवार को बताया कि दुष्कर्म की शिकार बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी आनंद को गिरफ्तार कर लिया गया है। युवक शराब पीए हुए था। जिस मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना हुई कोरोना काल में उसकी मां का देहांत हो गया था। बिन मां की बच्ची को उसकी दादी पाल पोस रही हैं।

Tags:

About The Author

Latest News