राजद ने पूर्णिया लोकसभा सीट से बीमा भारती को दिया टिकट

 राजद ने पूर्णिया लोकसभा सीट से बीमा भारती को दिया टिकट

पटना । कुछ दिन पूर्व जदयू छोड़कर राजद में शामिल होने वाली रुपौली से पांच बार विधायक रही बीमा भारती ने पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ने का एलान किया है। पूर्णिया में बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि राजद ने पूर्णिया से चुनाव लड़ने का सिंबल उन्हें दे दिया है और वह तीन अप्रैल को नामांकन करेंगी। बीमा भारती का लालू यादव से सिंबल लेते फोटो वायरल हो रहा है।

बीमा भारती ने कहा कि तीन पूर्व ही उन्हें राजद ने पार्टी का सिंबल दे दिया था। जिस दिन हम राजद को ज्वाइन किये उसी दिन तय हो गया था कि पूर्णिया से हम ही चुनाव लड़ेंगे। पूर्णिया लोकसभा सीट से पप्पू यादव की दावेदारी पर उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर मैं कुछ नहीं कह सकती। हां, पप्पू यादव हमारे गार्जियन हैं। हम उनका सम्मान करते हैं। वे अपनी पार्टी कांग्रेस में विलय किये हैं और महागठबंधन का हिस्सा बन गये हैं। वो हमारे पक्ष में चुनाव प्रचार भी करेंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि कांग्रेस के साथ वह भी मेरा साथ देंगे।

भारती ने कहा कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक है। किसी तरह की कोई दरार नहीं है। पूरी मजबूती के साथ बिहार में चुनाव लड़ने जा रहे हैं। चालीस की चालीस सीट महागठबंधन की झोली में आएगा। उन्होंने पूर्णिया की जनता को आश्वस्त किया कि लालू यादव का आशीर्वाद मिल गया है। पूर्णिया से वो राजद की उम्मीदवार होंगी और तीन अप्रैल को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी।

Tags:

About The Author

Latest News

केंद्रीय फोर्स आगमन पर जिले अधिकारियों ने किया स्वागत  केंद्रीय फोर्स आगमन पर जिले अधिकारियों ने किया स्वागत 
मैनपुरी। आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को जनपद में सकुशल व शांतिपूर्ण कराने के लिए शुक्रवार को पैरामिलेट्री फोर्स अपने...
 सेक्टर, जोनल मजिस्ट्रेट मतदान को निष्पक्ष, शांतिपूर्ण करायें संपन्न
व्यय प्रेक्षक ने कंट्रोल रूम, एमसीएमसी, मीडिया सेल का किया निरीक्षण
डीएम ने नदी पार कर परखी मतदान केंद्रों पर मूलभूत सुविधाओं
शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने के संबंध में आयोजित बैठक
आबकारी विभाग ने 220 किलोग्राम नष्ट की लहन
 कालेज परिसर में घुसकर असिस्टेंट प्रोफेसर पर हमला