बनमनखी में दिन दहाड़े सीएसपी संचालक से 4 लाख 71 हजार की लूट,कनपट्टी में मारी गोली

 बनमनखी में दिन दहाड़े सीएसपी संचालक से 4 लाख 71 हजार की लूट,कनपट्टी में मारी गोली

पूर्णिया । पूर्णियां बनमनखी में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने गुरुवार को कनपट्टी में गोली मारकर 4 लाख 71 हजार रुपये लूट लिये।

अररिया जिला के भरगामा थाना क्षेत्र के चरैया वार्ड नम्बर-14 निवासी सीएसपी संचालक प्रकाश कुमार झा (60) एक अन्य युवक के साथ बनमनखी के सेंट्रल बैंक से 4 लाख 65 हजार रुपये की निकासी कर वापस मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था । इसी बीच एक ग्लैमर बाइक पर सवार हथियारबंद तीन अपराधियों ने उन्हें मुन्ना चौक के समीप ओवरटेक करते हुए सामने से रोका और रुपये से भरे बैग को झापटने लगा, जिसपर सीएसपी संचालक प्रकाश कुमार झा ने विरोध जताया इतने में एक अपराधी ने उसपर गोली चला दी।

बताया जा रहा है कि गोली सीएसपी संचालक के बाएं कनपट्टी को चीरते हुए निकल गयी । इस बीच दो अपराधियों ने सीएसपी संचालक के कंधे में रखे रुपये से भरा बैग एवं पैकेज में रखे नगदी सहित कुल 4 लाख 71 हजार 110 रुपये लूटकर पिपरा नहर होते हुए फरार हो गये। सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने घायल सीएसपी संचालक प्रकाश कुमार झा को आनन फानन में अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया,जहां चिकित्सकों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए पूर्णियां मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया ।

प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना अध्यक्ष सत्रुघ्न कुमार मंडल ने बताया कि सीएसपी एक संचालक के साथ मुन्ना चौक के समीप अज्ञात अपराधियों द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है। घायल सीएसपी संचालक को बेहतर उपचार हेतु पूर्णियां भेजा गया है। कितने राशि की लूट हुई है यह सीएसीपी संचालक के फर्द बयान एवं दस्तावेज के आधार पर किया जाएगा । पुलिस तमाम बिंदु पर जांच कर रही है।अपराधी जो भी हो उसे शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags:

About The Author

Latest News

कोडरमा से इंडी प्रत्याशी विनोद सिंह एक मई को करेंगे नामांकन कोडरमा से इंडी प्रत्याशी विनोद सिंह एक मई को करेंगे नामांकन
कोडरमा। कोडरमा लोकसभा सीट से इंडी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी भाकपा माले के विधायक विनोद कुमार सिंह एक मई को...
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटा और बेटी की मौत, पिता- पुत्री घायल
घर पर हुई फायरिंग के बाद गैलेक्सी अपार्टमेंट छोड़ेंगे सलमान खान? अरबाज खान ने क्या कहा
'तारक मेहता' फेम गुरुचरण का लापता होने से पहले आखिरी मैसेज, मशहूर प्रोड्यूसर ने दी जानकारी
बेटे के जन्म के बाद चिंतित थीं सोनम कपूर, कहा- मेरा वजन 32 किलो बढ़ गया था
बुलढाणा में निजी बस गहरी खाई में गिरी, 28 घायल
अजमेर की एक मस्जिद में मौलाना की हत्या