वृद्ध महिला से लूट करने वाले गिरफ्तार

मदेयगंज पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से लूटा माल किया बरामद

वृद्ध महिला से लूट करने वाले गिरफ्तार

लखनऊ। मदेयगंज पुलिस ने बीते दिन बुधवार को वृद्ध महिला के साथ हुई लूट की वारदात  की घटना का खुलासा करते हुए चार लुटेरों की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा करने में बड़ी सफलता पाई है। गिरफ्तार लुटेरों से पूछताछ में उन्होंने घटना को अंजाम देने की बात कबूल की।

डीसीपी मध्य रवीना त्यागी ने घटना की जानकारी के बारे में जानकारी देते हुए कहा की बीते दिन मदेयगंज थाना क्षेत्र में बदमाशों ने  एक बुजुर्ग महिला से असलहे के बल पर बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लुटेरों ने घटना के दौरान महिला का मोबाइल जेवरात सहित अन्य कीमती सामान लूट लिया था और मौके से भाग निकले थे।

पीड़िता से मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया और क्राइम टीम, सर्विलांस टीम और मदेयगंज पुलिस ने लुटेरों की गिरफ्तारी को लेकर सयुक्त अभियान चलाया और गुफरान सलीम शेख, करन रावत उर्फ अईया करन गौतम और जियाउद्दीन उर्फ छोटू को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है।पूछताछ के दौरान दो युवक अंदर घटना को अंजाम दें रहे थे और दो बाहर निगरानी करने का काम कर रहे थे। पूछताछ में सामने आया की घर की सुरक्षा करने वाला चौकीदार ही लूट की घटना का मास्टरमाइंड निकला।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

केंद्रीय फोर्स आगमन पर जिले अधिकारियों ने किया स्वागत  केंद्रीय फोर्स आगमन पर जिले अधिकारियों ने किया स्वागत 
मैनपुरी। आगामी लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को जनपद में सकुशल व शांतिपूर्ण कराने के लिए शुक्रवार को पैरामिलेट्री फोर्स अपने...
 सेक्टर, जोनल मजिस्ट्रेट मतदान को निष्पक्ष, शांतिपूर्ण करायें संपन्न
व्यय प्रेक्षक ने कंट्रोल रूम, एमसीएमसी, मीडिया सेल का किया निरीक्षण
डीएम ने नदी पार कर परखी मतदान केंद्रों पर मूलभूत सुविधाओं
शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराये जाने के संबंध में आयोजित बैठक
आबकारी विभाग ने 220 किलोग्राम नष्ट की लहन
 कालेज परिसर में घुसकर असिस्टेंट प्रोफेसर पर हमला