किराए के लिए मिलते थे बस 1 रुपए

किराए के लिए मिलते थे बस 1 रुपए

नई दिल्ली: 90 के दशक में जब भी किसी टॉप एक्ट्रेस का जिक्र होता है, तो इसमें टिप टिप बरसा पानी गर्ल यानी कि रवीना टंडन का जिक्र जरूर होता है. जिन्होंने न सिर्फ पीली साड़ी पहन कर फैंस की हार्टबीट बढ़ाई, बल्कि अंदाज अपना अपना, दिलवाले, मोहरा जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी. पर्सनल लाइफ और फैमिली के चलते रवीना ने कुछ समय के लिए बड़े पर्दे से ब्रेक जरूर लिया, लेकिन उन्होंने दोबारा बॉलीवुड में कम बैक किया है. रवीना टंडन अब अपनी नई फिल्म पटना शुक्ला के लिए खूब सुर्खियों में है. इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान रवीना ने अपने स्ट्रगल के बारे में बात की और बताया कि डायरेक्टर प्रोड्यूसर की बेटी होने के बाद भी कैसे उन्हें बस में धक्के खाने पड़े.

₹1 जेब में लेकर बस में ट्रेवल करती थीं एक्ट्रेस 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रवीना टंडन ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया. उन्होंने बताया कि भले ही उनके पिता 70-80 के दशक के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर रहे, लेकिन उन्हें बहुत स्ट्रगल करना पड़ा. इतना ही नहीं इंडस्ट्री में कोई उनका गॉडफादर नहीं था और उन्हें खुद अपना रास्ता बनाना पड़ा, रवीना ने बताया कि कैसे उन्हें बस से सफर करना पड़ता था और किराए के लिए केवल एक रुपए मिलता था. रवीना ने कहा- मैं उस दौर से भी गुजरी हूं जब पैसा कमाने के लिए मैंने कड़ी मेहनत करनी पड़ती थी.
एक विज्ञापन में बदली किस्मत 
रवीना टंडन ने बताया कि उन्हें एक्ट्रेस बनने में कोई इंटरेस्ट नहीं था, लेकिन उनकी लाइफ तब बदली, जब एक शैंपू के ऐड के लिए उन्हें ऑफर मिला. उन्होंने ये भी कहा कि मेरे पिता लोगों के पास नहीं गए थे, लेकिन उन्होंने मुझे सिर्फ ये बताया था कि क्या सही है और क्या गलत और चीजों को कैसे डील करनी है. मैंने अपना करियर खुद चुना, मेरा कोई गॉडफादर नहीं था, जो भी मुझे कुछ मिला वो सब नियति थी. बता दें कि अब रवीना टंडन दोबारा कम बैक कर रही हैं और 29 मार्च 2024 को disney+ हॉटस्टार पर उनकी फिल्म पटना शुक्ला रिलीज होने वाली है, जिसे अरबाज खान ने प्रोड्यूस किया है.

Tags: ravina

About The Author

Latest News

मुठभेड़ में नक्सली मारा गया, शव एवं हथियार बरामद मुठभेड़ में नक्सली मारा गया, शव एवं हथियार बरामद
सुकमा। सुकमा के किस्टाराम थाना अंर्तगत पेसेलपाड़ के जंगल में हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बल के जवानों ने एक नक्सली...
राहुल गांधी की आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में चुनावी सभा
बीपीएल ने दिल्ली की दो सीटों पर उम्मीदवार उतारे
मुख्यमंत्री साय ने बेमेतरा हादसे में 9 लोगों की मौत पर जताया दुःख
सड़क हादसा, नौ लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल, नौ की हालत नाजुक
वैश्विक सपोर्ट से उछला शेयर बाजार, सेंसेक्स और निफ्टी में तेजी
ग्लोबल मार्केट से पॉजिटिव संकेत, एशियाई बाजारों में तेजी का माहौल