रांची के कांटाटोली फ्लाईओवर के नीचे होगी पार्किंग की व्यवस्था

 रांची के कांटाटोली फ्लाईओवर के नीचे होगी पार्किंग की व्यवस्था

रांची । नगर विकास सचिव चंद्रशेखर ने राज्य में शहरी विकास योजनाओं के कार्यों में तेजी लाने का निर्देश अधिकारियों को दिया है। रांची सहित अन्य निकायों में चल रही पेयजल योजनाओं का पेयजल एवं स्वच्छता विभाग से शीघ्र हैंडओवर लेने को कहा है। इसके लिए कार्ययोजना बनाकर काम करने को कहा है।

सचिव चंद्रशेखर ने सभी संवेदकों से भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर योजनाओं में हो रही देरी का कारण जानने को कहा है। उन्होंने कांटाटोली फ्लाईओवर के काम में तेजी लाने और नीचे पार्किंग की भी संभावना तलाशने का निर्देश दिया। कांटाटोली फ्लाईओवर के नीचे दुकान भी बनाया जायेगा। सचिव ने रांंची ट्रांसपोर्ट नगर के निर्माण कार्य की समीक्षा की है।

अधिकारियों ने बताया कि मई तक फेज-1 का काम पूरा हो जायेगा। नगर निकायों के बन रहे भवनों एवं टाउन हाल के निर्माण की प्रगति से भी अवगत हुए। राज्य में चल रही प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के घरों में लाभुकों को शिफ्टिंग कराने पर विशेष बल देते हुए सचिव ने कहा कि सभी आवासों में बिजली पानी जल्द से जल्द उपलब्ध कराएं तभी लाभुक आवासों में गृह प्रवेश करेंगे।

Tags:

About The Author

Latest News

आॅक्सी होम्ज सोसायटी के सदस्यों ने डिप्टी रजिस्ट्रार चिट्स फर्म्स एवं सोसायटीज को भेजा पत्र आॅक्सी होम्ज सोसायटी के सदस्यों ने डिप्टी रजिस्ट्रार चिट्स फर्म्स एवं सोसायटीज को भेजा पत्र
गाजियाबाद।( तरूणमित्र ) आॅक्सी होम्ज सोसायटी में अपंजीकृत प्रबंधन समिति बोर्ड आॅफ मैनेजमेंट के सदस्यों द्वारा जबरदस्ती अनैतिक तरीके से...
पूर्व विधायक जय चौबे कई दिग्गज नेताओं के साथ भाजपा में हुए शामिल
छर्रा एवं इगलास विधान सभा क्षेत्र के लिए धनीपुर मण्डी में ईवीएम कमीशनिंग कार्य को परखा
महिला थाना द्वारा 08 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
नगर आयुक्त की सख्ती से सुधरा जलकल विभाग
डीएम द्वारा नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
राजनाथ के राजनीतिक पथ पर दो बार काटे गये ‘टंडन’!