इंडी गठबंधन का नगर परिषद और कोडरमा प्रखण्ड की संयुक्त कार्यकर्ता बैठक

इंडी गठबंधन का नगर परिषद और कोडरमा प्रखण्ड की संयुक्त कार्यकर्ता बैठक

कोडरमा। लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के भाकपा-माले प्रत्याशी कॉमरेड विनोद सिंह को कोडरमा विधानसभा में बढ़त दिलाने को लेकर इंडिया गठबंधन की बैठक सोमवार को आयोजित किया गया। इंडिया गठबंधन के नगर परिषद और कोडरमा प्रखण्ड की संयुक्त बैठक राजद नेता सुभाष प्रसाद यादव के आवास कार्यालय में राजद जिलाध्यक्ष रामधन यादव की अध्यक्षता में हुई। संचालन घनश्याम तुरी और रामबचन यादव ने संयुक्त रूप किया। बैठक में नगर परिषद क्षेत्र के 74 बूथों और कोडरमा प्रखण्ड के करीब 76 बूथों पर राजद, जेएमएम, कांग्रेस, सीपीआई, सीपीएम, आप समेत प्रगतिशील संगठन और मजदूर संगठनों के बीच सामंजस्य स्थापित कर अपन बूथ-संविधान मजबूत अभियान की रणनीति तैयार की गई। वहीं कोडरमा विधानसभा की नगर परिषद क्षेत्र और कोडरमा प्रखण्ड के हर बूथ पर कार्यकर्ताओं के साथ संवाद स्थापित चुनावी मैनेजमेंट को मजबूत बनाने को लेकर चर्चा की गई। राजद जिलाध्यक्ष रामधन यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जनता परिवर्तन की राह पर चल पड़ी है। कोडरमा से भाकपा माले के इंडिया गठबंधन के कॉमरेड विनोद सिंह मजबूत प्रत्याशी है। उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और कोडरमा के सामाजिक न्याय पसंद जनता को धोखा देने वाले भाजपा सांसद को सत्ता से बेदखल करने के लिए जनता एकजूट और उत्साहित है। वहीं इंडिया गठबन्धन के राजद नेता अवधेश प्रसाद यादव, कांग्रेस नेता मनोज सहाय पिंकू, आप जिलाध्यक्ष दामोदर यादव, मजदूर नेता प्रेम प्रकाश, मो मोजहिर, प्रेम पांडेय, जेएमएम नगर अध्यक्ष दीपक विश्वकर्मा, भारत नौजवान सभा के उदय द्विवेदी, माले नेता संदीप कुमार ने कहा कि कोडरमा में इसबार संविधान बचाने की लड़ाई है।

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

नोडल अधिकारी ने निरीक्षण में एक हॉस्पीटल को किया सीज नोडल अधिकारी ने निरीक्षण में एक हॉस्पीटल को किया सीज
    फिरोजाबाद। सीएमओ कार्यालय के नोडल अधिकारी और उपमुख्य चिकित्सा अधिकारी ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए खैरगढ़ के
जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया विधानसभा बार कमिश्निंग कार्य का निरीक्षण
मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद