लोकसभा चुनाव में प्रतिनिधित्व की उठाई मांग

शिवसहाय सिंह राणा के नेतृत्व में उत्तर भारतीयों के समूह ने विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी से की मुलाकात

लोकसभा चुनाव में प्रतिनिधित्व की उठाई मांग

ब्रजेश त्रिपाठी

लालगंज प्रतापगढ़। मुम्बई के उत्तर भारतीयों के समूह के उच्चस्तरीय प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी से मुलाकात कर उत्तर भारतीयों के हितों के संरक्षण की मांग उठायी। पूर्व नगर सेवक शिवसहाय सिंह राणा सिंह के नेतृत्व में नई दिल्ली में राज्यसभा मे विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी से प्रतिनिधिमण्डल ने मुलाकात कर उत्तर भारतीयों के पार्टी में हित संरक्षण के लिए कांग्रेस हाईकमान को भावनाओं से अवगत कराने का अनुरोध पत्र सौपा है। समूह का नेतृत्व कर रहे शिवसहाय सिंह राणा ने विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी को नई दिल्ली स्थित आवास पर हुई मुलाकात में बुकें भेंटकर उत्तर भारतीयों की ओर से सम्मान सौपा। प्रतिनिधिमण्डल का नेतृत्व करते हुए शिवसहाय सिंह राणा ने विपक्ष के उपनेता से कहा कि मुम्बई और महाराष्ट्र के कुछ अवसरवादी उत्तर भारतीय नेता भले ही पार्टी से अलग हुए हों पर जनता अभी भी कांग्रेस की विचारधारा के साथ मजबूती से पार्टी की नीतियों को स्वीकार कर रही है।

WhatsApp Image 2024-04-16 at 6.27.57 PM

समूह ने मुम्बई लोकसभा-26 से उत्तर भारतीयों के सम्मान में शिवसहाय सिंह उर्फ राणा सिंह को पार्टी की उम्मीदवारी का भी उपनेता को मांग पत्र सौंपा। प्रतिनिधि मण्डल ने श्री तिवारी से मिलकर यह विश्वास भी जताया कि कांग्रेस नेतृत्व उत्तर भारतीयों को समुचित सम्मान व न्याय का अवसर जारी रखेगी। विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी ने भरोसा दिलाया कि वह पार्टी नेता के स्तर पर यह सुनिश्चित कराएंगे कि उत्तर भारतीय समाज के लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं तथा नेताओं के साथ किसी भी प्रकार का अन्याय नही हो सकेगा। विपक्ष के उपनेता के आश्वासन पर शिवसहाय सिंह राणा ने प्रमोद तिवारी के नेतृत्व में पार्टी हाईकमान पर यह भरोसा जताया है कि लोकसभा चुनाव में नार्थ मुम्बई छब्बीस से पार्टी उनकी उम्मीदवारी पर उत्तर भारतीयों का सम्मान करेगी। राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता से शिवसहाय सिंह राणा के नेतृत्व में उत्तर भारतीयों के उच्चस्तरीय समूह से हुई मुलाकात की जानकारी मंगलवार को यहां मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने दी है।

About The Author

Latest News

नोडल अधिकारी ने निरीक्षण में एक हॉस्पीटल को किया सीज नोडल अधिकारी ने निरीक्षण में एक हॉस्पीटल को किया सीज
    फिरोजाबाद। सीएमओ कार्यालय के नोडल अधिकारी और उपमुख्य चिकित्सा अधिकारी ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए खैरगढ़ के
जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया विधानसभा बार कमिश्निंग कार्य का निरीक्षण
मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद