धनंजय सिंह के गनर अनीस खान की गोली मारकर हत्या

पूर्व सांसद की पत्नी को BSP ने बनाया है लोकसभा उम्मीदवार

धनंजय सिंह के गनर अनीस खान की गोली मारकर हत्या

जौनपुर: यूपी के जौनपुर जिले में मंगलवार को बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि हमलावरों ने गोली मारने के बाद चाकुओं से कई बार हमला किया. पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह के निजी गनर अनीस खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की इस वारदात को सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी गांव में अंजाम दिया गया. वारदात के बाद से गांव में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. गोली लगने से घायल निजी गनर अनीस खान को अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टर ने अनीस खान को मृत घोषित कर दिया.

पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह इस वक्त जेल में हैं. मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी (BSP) अध्यक्ष मायावती ने उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी को जौनपुर लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित किया था. श्रीकला सिंह रेड्डी के बीएसपी कैंडिडेट घोषित होने के कुछ ही घंटों के अंदर ही धनंजय सिंह के निजी गनर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात की गंभीरता को देखते हुए रीठी गांव में पुलिस बल की तैनाती किया गया है.

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के करीबी माने जाते थे अनीस खान: गनर अनीस खान पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह के करीबी थे. अनीस खान पहले धनजंय की सुरक्षा में तैनात थे. मंगलवार को सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी गांव ने अज्ञात बदमाशों ने अनीस पर फायरिंग की. इसके बाद उन पर चाकुओं से हमला किया गया. फायरिंग की आवाज सुन जब गांव वाले मौका-ए-वारदात पर पहुंचे, तो देखा कि अनीस खान जमीन पर पड़े थे. गांव के लोगों ने मर्डर की सूचना पुलिस को दी. पुलिस अनीस को जिला अस्पताल ले गई. वहां डॉक्टर केके पांडे ने अनीस खान को मृत घोषित कर दिया.

 

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

आज का राशिफल 30 अप्रैल 2024 किन जातकों की दिक्कतें दूर होंगी आज का राशिफल 30 अप्रैल 2024 किन जातकों की दिक्कतें दूर होंगी
आज का राशिफल 30 अप्रैल 2024 मेष व्यावसायिक अनुबन्धों के लिये दिन बेहद शुभ है।  दफ्तर में आपका प्रदर्शन शानदार...
नोडल अधिकारी ने निरीक्षण में एक हॉस्पीटल को किया सीज
जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया विधानसभा बार कमिश्निंग कार्य का निरीक्षण
मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।