रवि किशन को पति बताने वाली महिला पर मुकदमा दर्ज

रवि किशन को पति बताने वाली महिला पर मुकदमा दर्ज

लखनऊ। गोरखपुर से सांसद और अभिनेता रवि किशन की पत्नी ने राजधानी के हजरतगंज थाना में  मुंबई की एक महिला पर धमकी, ब्लैकमेलिंग करने और फिरौती मांगने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।  प्रीती शुक्ला ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2024 में गोरखपुर से प्रत्याशी के रूप में रवि किशन शुक्ला चुनाव लड़ रहें है। प्रार्थिनी को मुंबई की एक महिला जो अपना नाम अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर बताते हुए धमकी देते हुए कहा कि उसके और उसके साथियों के अंडरवर्ल्ड ,माफियाओं से संबंध है हमारी बात नहीं मानी तो ध्यान रखना कि तुम्हारे पति को मेरे साथ बलात्कार करने के झूठे मुकदमे में फसा दूंगी और बदनाम कर छवि धूमिल कर दूंगी और साथ में यह भी कहा कि जानते हो मैं और मेरे साथियों के अंडरवर्ल्ड माफिया से हमारे संबंध हैं। आप परिवार सहित जान से मारे जाओगे।

जान से मारने की धमकी देते हुए 20 करोड रूपए रंगदारी देने की मांग की। पंद्रह अप्रैल को आरोपी महिला ने लखनऊ में आकर उनके के पति पर मनगढ़ंत आरोप लगाते हुए प्रेस कन्फ्रेंस भी कर डाली। प्रीती ने यह भी कहा कि पति इस महिला और इसके साथियों से  बहुत भयभीत है। जब इस महिला के विषय में जानकारी की गई तो पता चला की इस महिला का नाम अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर है।

यह लगभग 35 साल से शादी शुदा है और इसका पति राजेश सोनी उम्र लगभग 58 वर्ष, बेटी सालशी नोवा सोनी उम्र लगभग 27 वर्ष उसका एक बेटा भी है।जिसका नाम सौनक सोनी उम्र 25 वर्ष है। प्रीती ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व मीडिया प्रभारी विवेक कुमार पाण्डेय तथा न्यूज टाईम नेशन के पत्रकार खुर्शीद खान राजू भी सम्मिलित है के शामिल होने की बात समाने आई।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

डीजीपी ने यूपी पुलिस के कुशल खिलाड़ियों से की मुलाकात डीजीपी ने यूपी पुलिस के कुशल खिलाड़ियों से की मुलाकात
लखनऊ। पुलिस महानिदेशक यूपी प्रशांत कुमार द्वारा मंगलवार को पुलिस मुख्यालय स्थित सभागार में राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट...
शातिर मोबाइल चोर गिरफ्तार
हाजी स्वीट हाउस पर मुकदमे के बाद भी कार्रवाई शून्य!
सोशल मीडिया पर युवक ने वायरल की युवती की फोटो
लोकसभा क्षेत्र हेतु 09 व्यक्तियों द्वारा कुल 16 सेटों में नामांकन पत्र प्राप्त किये गये।
सम्भावित बाढ़ से बचाव के दृष्टिगत स्टेयरिंग कमेटी की बैठक कर की गयी तैयारियों की समीक्षा।
विशेष व्याख्यान में उद्यमिता पर हुई चर्चा