ढिबरा लदे तीन 709 वाहन जब्त, दो लोग गिरफ्तार

ढिबरा लदे तीन 709 वाहन जब्त, दो लोग गिरफ्तार

कोडरमा। कोडरमा वन विभाग के टीम ने बुधवार की सुबह लखीबागी एसपी कोठी के समीप रेंजर के नेतृत्व में ढिबरा लदे तीन 709 वाहन जब्त किया गया। रेंजर को मिली गुप्त सूचना के आघार पर ढोलाकोला जंगल से ढिबरा लोड करके कई वाहन तिलैया की तरफ जा रहे, जिसके बाद वन विभाग की गाड़ी को देखते हुए गाडी स्पीड में भगाने लगे। लखीबागी के समीप इन तीन वाहनों को जप्त किया गया। इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तों में रोहित कुमार और गुल्ली सिंह शामिल है। इसके बाद वन विभाग के टीम ने गाड़ी ढिबरा लदे 709 वाहन जप्त करके वन परिसर लाया गया, वहीं पकड़े गए दोनों लोगों को जेल भेज दिया गया। गाड़ी में ढिबरा लगभग 15 टन लोड बताया जा रहा है जिसकी कीमत लगभग दो लाख बताई जा रही है।


Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

#Draft: Add Your Title #Draft: Add Your Title
इजरायल : इजरायल को चिंता है कि गाजा में अंतरराष्ट्रीय कानून के कथित उल्लंघन के लिए अंतर्राष्ट्रीय आपराधिक न्यायालय पीएम...
नास्तिक लोग भी शरीयत कानून मानने के लिए बाध्य 
भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे का शव मिला
कोविशील्ड के टीके से हो सकता है हार्ट अटैक
अगले 3-4 दिनों तक तेज गर्मी और लू का प्रकोप
ट्रूडो की मौजूदगी में खालिस्तानी समर्थक नारेबाजी
केजरीवाल गिरफ्तारी ही अवैध थी