रोडवेज बस की टक्कर में कार के उड़े परखच्चे

पिता की मौत बेटा घायल

रोडवेज बस की टक्कर में कार के उड़े परखच्चे

हमीरपुर। तेज रफ्तार परिवहन निगम की यात्री बस ने कार में टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार पिता की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाॅक्टरों ने पिता को मृत घोषित कर दिया। हालत गंभीर होने पर मासूम को झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मर्चूरी हाउस भिजवाया है। शुक्रवार को ज्वैलर्स की मौत से व्यापारियों में शोक, दुकानें भी बंद है।मौदहा कस्बे के नेशनल चौराहा के रहने वाले प्रदीप कुमार सोनी (50) जाने माने ज्वैलर्स थे।

वो अपनी सेन्ट्रो कार से एक किसी कार्यक्रम में राठ गए थे। कार में इनका बेटा तनिष्क (14) भी सवार था। पिता-पुत्र दोनों बीती देर रात राठ से वापस लौट रहे थे। जैसे ही कार राठ-हमीरपुर मार्ग में श्यामला मंदिर के पास पहुंची तभी कानपुर से यात्रियों को लेकर राठ जा रही रोडवेज बस से सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे ही उड़ गए। कार खुद ड्राईव कर रहे प्रदीप सोनी स्टेयरिंग में फंस गए। हादसे की सूचना पाते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने जेसीबी मशीन की मदद से स्येयरिंग में फंसे प्रदीप सोनी व उसके पुत्र को बाहर निकाला। दोनों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाॅक्टरों ने देखते ही प्रदीप को मृत घोषित कर दिया। वहीं हालत नाजुक होने पर तनिष्क को झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।बता दें कि मृतक प्रदीप सोनी के सांढ़ू डाॅ. सुरेश कुमार ने राठ कस्बे के सिकन्दरापुरा मुहाल में रहते हैं। हादसे की जानकारी होते ही उनके घर में कोहराम मच गया है।

कार से टकराते ही काँप उठे रोडवेज बस के यात्री-
कार और रोडवेज बस की टक्कर होते ही बस में सवार दर्जनों यात्रियों में हड़कंप मच गया। कई यात्री झटका लगने से नीचे गिर गए। बस के शीशे और अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया है। राठ कोतवाली के प्रभारी उमेश कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में ज्वैलर्स प्रदीप सोनी की मौत हो गई है, वहीं उनका बेटा घायल है जिसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कालेज रेफर किया गया है। हादसे में रोडवेज बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित है।

ज्वैलर्स की मौत से व्यापारियों में शोक, दुकानें भी बंद-
मौदहा कस्बे के ज्वैलर्स प्रदीप कुमार सोनी की मौत से यहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। हादसे में उनका बेटा भी बुरी तरह घायल हुआ है। मौदहा कस्बे में हादसे की खबर आते ही व्यापारियों में शोक छा गया है। मौदहा कस्बे के नेशनल चौराहे के पास उनके घर के बाहर शोक जताने वाले व्यापारियों की भारी भीड़ एकत्र है। वहीं व्यापारियों ने दुकानें भी बंद कर रही हैं।

Tags: Hamirpur

About The Author

Latest News