पप्‍पू यादव का दावा – मिले 15 दिन का मौका तो सुधार देंगे बिहार में लॉ एंड ऑर्डर

आजादी के बाद से अब तक नेता कर रहे जनता के विश्‍वास से खिलवाड़ : पप्‍पू यादव
कमजोर और कायर है बिहार में विपक्ष : सांसद
सांसद पप्‍पू यादव के समक्ष रालोसपा की छात्र का जन अधिकार पार्टी (लो) में विलय

पटना। जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि बिहार आज अराजकता के दौर से गुज रहा है। हत्‍या, बलात्‍कार और मॉब लिचिंग जैसे संगीन अपराध बिहार के लॉ एंड ऑर्डर की पोल खोलती है। इसलिए मैं मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार से कहना चाहता हूं कि वे मुझे 15 दिन के लिए गृह विभाग दे दें, इन 15 दिनों में बिहार से खत्‍म कर दूंगा क्राइम, व मॉब लिंचिग जैसी घटना। उन्‍होंने कहा कि बिहार में विपक्ष बेहद कायर और कमजोर है। उनसे जनहित में खड़े होने की कल्‍पना ही नहीं की जा सकती है। इसका उदाहरण तब देखने को मिला जब बिहार में बेटियों की अस्‍मत खतरे में थी, तब विपक्ष के लोग दिल्‍ली में राजनीति करने में व्‍यस्‍त थे। सांसद ने ये भी कहा कि आजादी के बाद से देश में नेताओं ने लगातार जनता के विश्‍वास से खिलवाड़ किया है। यही वजह है कि आज भी देश में गरीबी, बेरोजगारी, आर्थिक गुलामी जस के तस व्‍याप्‍त है।

सांसद श्री यादव आज जन अधिकार पार्टी (लो) द्वारा पशु चिकित्‍सा भवन, विद्यापति मार्ग, पटना आयोजित मिलन समारोह में बोल रहे थे, जहां केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी की छात्र इकाई के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष रवि उज्‍जवल, पूर्व प्रधान सचिव सह प्रवक्‍ता राकेश यादव, सीता राम सिंह और दिनेश लाल ठाकुर समेत पूरी छात्र इकाई का विलय जन अधिकार पार्टी (लो) में हो गया। इस दौरान पार्टी में सबों का स्‍वागत करते हुए सांसद पप्‍पू यादव के निर्देश पर रवि उज्‍जवल को तत्‍काल प्रभाव से पार्टी के प्रदेश अध्‍यक्ष सह पूर्व मंत्री अखलाक अहमद द्वारा जन अधिकार युवा परिषद का प्रधान महासचिव नियुक्‍त किया ।

इसके बाद सांसद ने कहा कि वर्तमान समय में देश के निर्माण में युवाओं की भागीदारी को कोई नकार नहीं सकता है। इसलिए हम अपनी पार्टी में युवाओं लोगों का दिल खोलकर स्‍वागत करते हैं और उनसे उम्‍मीद करते हैं कि जनहित में काम करें। उन्‍होंने कहा कि आज भारत में नेता गरीबी रेखा की बात करते हैं, मगर कोई अमीरी रेखा की बात नहीं करता है। यह दुर्भाग्‍यपूर्ण है। हिंदुस्‍तान के नेताओं द्वार हर बार गरीबी रेखा का जिक्र कर उसे खत्‍म न करना मजाक जैसा है। कोई नेता कभी अमीरी रेखा की बात भी नहीं करना चाहते हैं। देश में नेताओं ने लोगों का ध्‍यान उचित मुद्दे से भटका कर जाति – धर्म के नाम पर नफरत फैलाने में लगा दिया है। कोई आर्थिक आजादी की बात करने को तैयार नहीं है।

उन्‍होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) हमेशा जन हित के मुद्दों पर लड़ती रही है और आगे भी जनहित के सवाल पर कोई समझौता नहीं करेगी। चाहे मामला शिक्षा का हो या स्‍वास्‍थ्‍य का, पार्टी हमेशा लोगों के साथ खड़ी है़। इसलिए हम वन नेशन के थीम पर देश की सभी सरकारों से मांग करते हैं कि देश में मेडिकल सिस्‍टम और एजुकेशनल सिस्‍टम भी एक समान हो। मिलन समारोह को जन अधिकार पार्टी (लो) प्रदेश अध्‍यक्ष अखलाक अहमद, राष्‍ट्रीय महासचिव राघवेंद्र कुशवाहा, प्रेमचंद सिंह, राजेश रंजन पप्‍पू, छात्र परिषद के गौतम आनंद, आजाद चांद आदि लोगों ने भी संबोधित किया।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper