Infinix GT 20 Pro: एक और धांसू गेमिंग स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च

Infinix GT 20 Pro: एक और धांसू गेमिंग स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च

Infinix GT 10 Pro को पिछले साल कंपनी ने बजट प्राइस रेंज में लॉन्च किया था। इनफिनिक्स अब इसके अगले मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस गेमिंग स्मार्टफोन को हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, जहां फोन के कई फीचर्स सामने आए हैं। इनफिनिक्स का यह अपकमिंग गेमिंग स्मार्टफोन 12GB RAM और 45W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आ सकता है।

Infinix GT 20 Pro को FCC के अलावा गीकबेंच, TUV, EEC और Wi-Fi Alliance साइट्स पर देखा जा चुका है। इनफिनिक्स का यह गेमिंग स्मार्टफोन 20 हजार रुपये की प्राइस रेंज में आ सकता है। फोन में 12GB RAM के साथ 256GB तक इंटरनल स्टोरेज फीचर मिलेगा। वहीं, फोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल सकता है। इस सीरीज के पहले मॉडल की तरह इसमें भी Cyber Mecha Design मिल सकता है। फोन के बैक में Nothing Phone की तरह Glyph लाइटिंग देखने को मिलेगा।

इनफिनिक्स का यह गेमिंग स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर के साथ आएगा। फोन में 5,000mAh की बैटरी के साथ 45W USB Type C चार्जिंग फीचर दिया जा सकता है। इस फोन को भारतीय सर्टिफिकेशन वेबसाइट BIS पर भी देखा जा चुका है। फोन का 8GB RAM + 256GB वाला वेरिएंट भी लॉन्च हो सकता है। इस स्मार्टफोन को भारत में साल की दूसरी छमाही में पेश किया जा सकता है।

Infinix GT 10 Pro के फीचर्स
पिछले साल लॉन्च हुए Infinix GT 10 Pro के फीचर्स की बात करें तो यह फोन 6.67 इंच के FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन का डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट फीचर को सपोर्ट करता है। इसमें MediaTek Dimensity 8050 प्रोसेसर के साथ 8GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। यह स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 108MP का मेन और 2MP के दो और सेंसर दिए गए हैं। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा मिलेगा। यह फोन 5,000mAh की बैटरी के साथ 45W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ आता है।

 

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

जांघ की चोट के कारण झेंग किनवेन का सफर समाप्त, सबालेंका-रयबाकिना अगले दौर में जांघ की चोट के कारण झेंग किनवेन का सफर समाप्त, सबालेंका-रयबाकिना अगले दौर में
मैड्रिड। चीन की छठे नंबर की खिलाड़ी झेंग किनवेन का मैड्रिड ओपन टेनिस टूर्नामेंट में सफर शुक्रवार को समय से...
एफआईबीए केंद्रीय बोर्ड को पेरिस ओलंपिक खेलों की तैयारियों पर मिली रिपोर्ट
पीबीकेएस के खिलाफ हार के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस ने कहा- खिलाड़ियों के लिए यह बड़ी सीख
ग्रीस ने पेरिस 2024 खेलों के आयोजकों को सौंपी ओलंपिक मशाल
आईपीएल 2024: पीबीकेएस और केकेआर के बीच मैच ने रचा इतिहास, लगे 42 छक्के
नैनीताल के जंगलों में लगी आग हुई विकराल
UP: पांच दिनों तक चलेंगी तेज गर्म हवाएं