महिला खिलाडी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला

महिला खिलाडी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला

लखनऊ। राजधानी के थाना सु़शांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में एक महिला खिलाडी के साथ छेड़छाड़ और उस पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है, जहॉ बीते दिन महिला खिलाडी़ पर अज्ञात कार सवार बदमाशो ने नुकीले हथियार से हमला कर लहूलुहान कर दिया और मौके  से फरार हो गये।मामले कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पीड़िता रिशीता मनहाटन थाना सु़शांत गोल्फ सिटी क्षेत्र की निवासी हूं बीते दिन सोमवार को किसी काम से खुर्दही बाजार गई थी,जहॉ एक कार में बैठे युवक ने मुझ पर अश्लील और भददे कमेंटस करने लगे और मना करने पर उन्होने मुझपर धारदार हथियार से हमला कर दिया और मुझे लहूलुहान कर दिया और मौके से भाग निकले।
 
धारदार हथियार से हमले में रिशीता मनहाटन ने सर फटनेे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता कि तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस दबंगो का साथ दे रही है और अभी तक आरोपियों की गिरफतारी नहीं की।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सीबीआई जांच के निर्णय से लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं में भ्रष्टाचार का होगा खुलासा - ओपी चौधरी सीबीआई जांच के निर्णय से लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं में भ्रष्टाचार का होगा खुलासा - ओपी चौधरी
रायगढ़ ।वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने भर्ती परीक्षा मे सीबीआई जांच के निर्णय को मोदी सरकार द्वारा नोटी फाइड किए...
 निहारिका के समीप गुमटी में मिली महिला की लाश, पुलिस जांच में जुटी
कोरबा जिले में होम वोटिंग 27 व 28 अप्रैल को
हेमंत सोरेन की अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, फैसला सुरक्षित
रामगढ़ में सीसीएल कर्मी ने की खुदकुशी
झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के बड़े भाई राजाराम सोरेन का निधन
अकाउंटेंट हत्याकांड के मुख्य आरोपित डब्लू कुजूर की पत्नी ने दाखिल की जमानत याचिका