शीर्ष नेतृत्व ने विपक्ष के उपनेता को बनाया स्टार प्रचारक, मगन हुए समर्थक

शीर्ष नेतृत्व ने विपक्ष के उपनेता को बनाया स्टार प्रचारक, मगन हुए समर्थक

ब्रजेश त्रिपाठी

लालगंज प्रतापगढ़। राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता प्रमोद तिवारी को लोकसभा चुनाव में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा राजस्थान प्रदेश में पार्टी का स्टार प्रचारक बनाया गया है। सोनिया गांधी और राहुल गांधी तथा प्रियंका गांधी एवं पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ जिले के कांग्रेसी दिग्गज प्रमोद तिवारी के स्टार प्रचारक बनाए जाने की जानकारी पर यहां कार्यकताओ व समर्थको मे शुक्रवार को खुशी का माहौल देखा गया। राज्यसभा में विपक्ष के उपनेता के रूप में पार्टी नेतृत्व द्वारा लोक सभा चुनाव को देखते हुए अहम जिम्मेदारियां मिलती देख कांग्रेसी गढ़ रामपुर खास में स्टार प्रचारक बनाए जाने को लेकर कार्यकर्ताओं का मनोबल भी ऊंचा हुआ दिखा।

गृह राज्य यूपी में चुनाव मंे खास जिम्मेदारियों के साथ पार्टी नेतृत्व ने राजस्थान समेत अन्य कई राज्यों मे भी विपक्ष के उपनेता के रूप में प्रमोद तिवारी के राजनैतिक प्रभाव को लेकर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा महत्वपूर्ण स्टार प्रचारकों में शामिल होने से प्रतापगढ़ का भी सियासी कद फिर लोगों में बढ़ा आंका जा रहा है। मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल के द्वारा भारत निर्वाचन आयोग को पार्टी की ओर से निर्गत किये गये पत्र के तहत प्रमोद तिवारी को स्टार प्रचारक बनाये जाने की यहां जानकारी दी है।

बतादें यूपी में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के प्रतापगढ़ जिले में रामपुर खास के लालगंज में राहुल गांधी की जोरदार आगवानी तथा लालगंज में हुई बड़ी जनसभा को लेकर भी क्षेत्रीय लोगों में पार्टी के अंदर खाने में प्रमोद तिवारी के साथ क्षेत्रीय विधायक एवं कांग्रेस विधानमण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना के बढ़े प्रभाव को लेकर अभी भी उत्साहजनक माहौल बना हुआ है। वहीं शुक्रवार को कैम्प कार्यालय पर लालगंज प्रमुख इं. अमित प्रताप सिंह पंकज, सांगीपुर प्रमुख अशोक सिंह बबलू, नगर पंचायत अध्यक्ष अनीता द्विवेदी, प्रतिनिधि भगवती प्रसाद तिवारी समेत बड़ी संख्या में मौजूद दिखे कार्यकर्ताओं में भी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व द्वारा प्रमोद तिवारी को स्टार प्रचारक बनाए जाने पर खासी प्रसन्नता देखी गयी।

About The Author

Latest News

हमीरपुर महोबा से भाजपा प्रत्याशी करोड़ों की संपत्ति के मालिक हमीरपुर महोबा से भाजपा प्रत्याशी करोड़ों की संपत्ति के मालिक
महोबा। लोकसभा चुनाव को लेकर पांचवें चरण के नामांकन का दौर शुरू हो गया है। पहले दिन हमीरपुर महोबा सीट...
पार्टी विरोधी गतिविधियां चलते बसपा जिलाध्यक्ष पार्टी से निष्कासित
पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बरेली जेल भेजा गया
नगरी ऋषिकेश के बीच चलेंगी 4 ग्रीष्मकालीन स्पेशल ट्रेन
सीबीआई जांच के निर्णय से लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं में भ्रष्टाचार का होगा खुलासा - ओपी चौधरी
 निहारिका के समीप गुमटी में मिली महिला की लाश, पुलिस जांच में जुटी
कोरबा जिले में होम वोटिंग 27 व 28 अप्रैल को