रेलवे बोर्ड मेंबर ने यात्रियों से किया संवाद

अयोध्या धाम जंक्शन पर यात्री सुविधाओं का लिया जायजा

रेलवे बोर्ड मेंबर ने यात्रियों से किया संवाद

लखनऊ। शुक्रवार को अपर सदस्य (वाणिज्यिक), रेलवे बोर्ड नई दिल्ली मुकुल सरन माथुर ने लखनऊ मंडल के अयोध्या धाम जं. और अयोध्या कैंट स्टेशन का निरीक्षण किया। वहीं स्टेशन पर उपलब्ध यात्री सुविधाओं सहित अन्य व्यवस्थाओं का अवलोकन किया। उन्होंने यात्रियों के साथ संवाद भी स्थापित किया और उन सभी को यूटीएस ऑन मोबाइल ऐप का अधिकाधिक प्रयोग करने हेतु प्रेरित किया।

अयोध्या कैंट स्टेशन पर उन्होंने यात्री सुविधाओं, खानपान के स्टॉल, खानपान सामग्री की गुणवत्ता, टिकट काउंटर सहित अन्य व्यवस्थाओं को परखा एवं यात्री सहायकों (कुली) तथा कार्यरत रेल कर्मचारियों से संवाद किया। अपर सदस्य (वाणिज्यिक) ने यात्री संतुष्टि को सर्वोच्च प्राथमिकता प्रदान करते हुए, यात्री सेवा के प्रति संकल्पित भाव से कार्य करने पर विशेष बल दिया। साथ ही सतर्क तथा सजग रहते हुए संरक्षित, सुरक्षित एवं समयपालन के साथ रेलसेवाओं को संपन्न करने की बात को प्रमुखता से कहा। निरीक्षण में वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक (फ्रेट) राहुल सहित अनेक अन्य रेलकर्मी उपस्थित रहे।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

सोमवार को दर्री, सर्वमंगला व बांकीमोंगरा क्षेत्र के 25 वार्डो में नहीं हो सकेगी जल आपूर्ति सोमवार को दर्री, सर्वमंगला व बांकीमोंगरा क्षेत्र के 25 वार्डो में नहीं हो सकेगी जल आपूर्ति
कोरबा। नगर निगम कोरबा द्वारा क्लीयर वाटर पम्पिंग मेन लाईन में हुए लिकेज की मरम्मत किए जाने के परिणाम स्वरूप...
छेड़खानी से आहत छात्रा ने की आत्महत्या
धर्मांतरित ईसाई समुदाय के युवक की मौत के बाद, गांव में नही दिया गया शव दफनाने
हमीरपुर महोबा से भाजपा प्रत्याशी करोड़ों की संपत्ति के मालिक
पार्टी विरोधी गतिविधियां चलते बसपा जिलाध्यक्ष पार्टी से निष्कासित
पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बरेली जेल भेजा गया
नगरी ऋषिकेश के बीच चलेंगी 4 ग्रीष्मकालीन स्पेशल ट्रेन