अजान के दौरान भक्ति गीत बजाने पर कुछ लोगों ने एक दुकानदार को पीटा…

अजान के दौरान भक्ति गीत बजाने पर कुछ लोगों ने एक दुकानदार को पीटा…

कर्नाटक : कर्नाटक की राजधानी बंगलूरू में रविवार शाम अजान के दौरान तेज आवाज में भक्ति गीत बजाने पर कुछ लोगों ने एक दुकानदार को पीट दिया। घटना हलासुरू गेट थाना क्षेत्र के सिद्धन्नागली की है। कहा जा रहा है कि आरोपी अल्पसंख्यक समुदाय से थे और हनुमान चालीसा बजाने से खफा थे। पुलिस ने सोमवार को तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि तीन फरार हैं।

 पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित मुकेश ने कहा कि वह अपनी दुकान में भक्ति गीत बजा रहा था। तभी वहां छह-सात लोग आ धमके। उन्होंने कहा कि अभी हमारी अजान का समय है। इस समय  भजन नहीं बजने चाहिए। वे उसके साथ मारपीट करने लगे और चाकू से हमले की धमकी भी दी। 

भाजपा का कांग्रेस पर निशाना, बचे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
उधर, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सियासत शुरू हो गई है। भाजपा ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या न पीड़ित से मुलाकात की और प्रदेश सरकार को चेताया कि सभी आरोपियों को मंगलवार तक गिरफ्तार नहीं किया तो वह आंदोलन करेंगे। 

Tags:

About The Author

Latest News

 मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
कौशाम्बी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान...
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
रामकृपाल मिश्र इण्टरमीडिएट कालेज में सफल छात्रों के सम्मान में समारोह का हुआ आयोजन
ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत निकाली गई साइकिल चेतना रैली