चंपारण सत्याग्रह एक्सप्रेस पर पथराव,बाल बाल बचे यात्री

 चंपारण सत्याग्रह एक्सप्रेस पर पथराव,बाल बाल बचे यात्री

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर मंगलवार की देर शाम सेमरा स्टेशन के समीप असामाजिक तत्वों ने आनंद बिहार से बापूधाम मोतिहारी स्टेशन आ रही डाउन चंपारण सत्याग्रह एक्सप्रेस पर पथराव कर दिया। जिससे एक एसी बोगी का शीशा चकनाचूर हो गया। जबकि उसमें बैठे यात्री बाल-बाल बच गए।

पथराव से ट्रेन थर्ड एसी कोच संख्या- एम-1 बर्थ संख्या- 49 से 56 वाला खिड़की का कांच टूट गया। वही पथराव होता देख बोगी में बैठे यात्रियों ने बर्थ से नीचे झुककर किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना को लेकर चंपारण सत्याग्रह एक्सप्रेस ट्रेन के टीटीई विपिन कुमार सिंह ने स्टेशन अधीक्षक दिलीप कुमार सिंह व रेलवे सुरक्षा बल के इंस्पेक्टर पंकज गुप्ता को आवश्यक कार्रवाई के लिए लिखित आवेदन दी है। टीटीई ने आरपीएफ को दिए आवेदन में बताया है,कि सेमरा स्टेशन से ट्रेन के गुजरने के दौरान स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर कुछ हुड़दंगी असामाजिक तत्वों ने पत्थरबाजी की है,जिससे 3 एसी कोच संख्या- एम-1 बर्थ संख्या- 49 से 56 वाला खिड़की का कांच टूट गया।

इस घटना में बोगी के यात्री चोटिल होने से बच गए।वही इस मामले को लेकर बापूधाम मोतिहारी स्टेशन अधीक्षक दिलीप कुमार सिंह व आरपीएफ इंस्पेक्टर पंकज गुप्ता ने बताया कि इस मामले को एफआईआर दर्ज कर आवश्यक कारवाई किया जा रहा है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News