चाचा को सरेआम ईंट से कूंच कर उतारा मौत के घाट,गिरफ्तार

चाचा को सरेआम ईंट से कूंच कर उतारा मौत के घाट,गिरफ्तार

बस्ती - बीते सोमवार को भतीजे ने बाग में सरेआम ईंट से कूंच कर चाचा की हत्या कर दी थी। जिसके बाद पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी। प्रभारी निरीक्षक हर्रैया देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी राघवेंद्र को बुधवार को मनिकरपुर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी पर थप्पड़ के बदले चाचा की जान ले लेने का संगीन आरोप है। 
घटना बस्ती जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र के डहडा गांव में अंजाम दी गई थी। यहां के ब्रह्मदेव शुक्ल (76) अशोक इंटर कॉलेज हर्रैया में पूर्व प्रधानाचार्य थे। 15 अप्रैल को वह बाग में महुआ बीनने गए थे। उसी समय उनका भतीजा राघवेंद्र (33) भी वहां पहुंच गया। चाचा को देखते ही उसका पारा चढ़ गया वह उन्हें अपशब्द बोलने लगा। चाचा ने उसे रोका तो वह उनसे लड़ने लगा। दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। तभी राघवेंद्र ने अपने चाचा के सिर पर पास में पड़ी ईंट से वार कर दिया। उनका सिर फट गया। बेहोश होकर जमीन पर गिर गए। 
ब्रह्मदेव शुक्ल उसे सुधारने के लिए अक्सर डांटते रहते थे, लेकिन उनकी बातों का असर उन पर नहीं होता था। यही भी एक वजह था कि चाचा-भतीजे में नहीं पटती थी। परिजनों ने भी पुलिस को यह सब बताया कि चंद रोज पहले राघवेंद्र बिना बताए चाचा की साइकिल लेकर चला गया। इस पर उसके चाचा ने उसे डांटा था। तब भी दोनों में खूब झगड़ा हुआ था। तब ब्रह्मदेव ने उसे दो थप्पड़ जड़ दिया था। माना जा रहा है कि इसी थप्पड़ का बदला लेने के लिए राघवेंद्र ने अपने चाचा को दुनिया से ही रुखसत कर दिया।

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

धूमधाम से मनाया गया आईसीसीआर का 75वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया आईसीसीआर का 75वां स्थापना दिवस
कोलंबो। श्रीलंका में भारतीय सांस्कृतिक संबंध परिषद (आईसीसीआर) का 75वां स्थापना दिवस धूमधाम से मनाया गया। सोमवार की शाम को...
उच्च अधिकारियों ने ग्रामीण क्षेत्रों के  पोलिंग बूथों का  निरीक्षण कर व्यवस्था परखी 
मंडलायुक्त और डीआईजी ने किया जनपद के बुथों का निरीक्षण 
शिक्षा से ही लाया जा सकता है जीवन में बदलाव- अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश
लोकसभा चुनाव को लेकर कलेक्ट्रेट में हुई समीक्षा बैठक 
भाजपा का लक्ष्य समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति का उत्थान करना - मिश्र
चोरी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार,चोरी के रुपये बरामद