इंडिया गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद पहली ही परीक्षा में हो रहे फेल

कांग्रेस, आप, कम्युनिस्ट और मोस्ट के नेताओं को नही मिला बात रखने का मौका.....भाजपा सांसद पर क्षेत्र में न रहने का आरोप लगाकर, कराया हल्केपन का एहसास

इंडिया गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद पहली ही परीक्षा में हो रहे फेल

सपा प्रत्याशी द्वारा डैमेज कंट्रोल के लिए गठबंधन के नेताओ के घर की परिक्रमा शुरू

सुल्तानपुर। मोदी मैजिक कम करने के लिए इंडिया गठबंधन बनाया गया। जिससे भाजपा की द्रुतगति को रोका जाए और 2024 के लोस चुनाव में भाजपा के अभियान को कुंद किया जाए। लेकिन 38 लोकसभा सुल्तानपुर में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कुछ ज्यादा ही उत्साहित है। उन्हें लग रहा है की उनका चुनावी रथ लोकसभा के वैतरणी आसानी से पार कर जायेगा तभी तो जनपद आगमन होते ही प्रेसवार्ता में रामभुवाल कुछ ज्यादा ही बोल दिया। जिसे सुनकर गठबंधन के नेताओ ने राम भुआल निषाद की अब तक की राजनीतिक सफर की समीक्षा शुरू कर दी है। अब रामभुवाल गठबंधन नेताओ की घर दुवरिया शुरू कर दिया है। बीते शुक्रवार को पूर्व लोकसभा प्रत्याशी रहे शकील अहमद के आवास पर कार्यकर्ताओं की मीटिंग में शामिल हुए। सोमवार को मोस्ट के निदेशक श्यामलाल निषाद के आवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेगें। सपा से एकमात्र विधायक मो.ताहिर खां भी नही दिखाई दिए। गठबंधन के सहयोगियों ने जिस जोश के साथ राम भुआल निषाद की अगवानी की थी अब उस जोश में कुछ कमी लग रही है। इसकी वजह भी साफ और स्पष्ट है की इंडिया गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद की जिस तरह 38 लोकसभा सुल्तानपुर में तूफानी इंट्री हुई थी दो ही दिन में सारी गैस लीक होने लगी है। रामभुवाल के द्वारा हवा में जिस तरह के आरोप लगाए गए है, उसे सिरे से ही सत्तापक्ष और विपक्ष दोनो खारिज कर रहे है। उन्होनें सांसद मेनका गांधी को क्षेत्र से गायब रहने वाला जन प्रतिनिधि बताया। जबकि शायद गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद को पता नही है की सांसद मेनका संजय गांधी ने पूरे देश के जन प्रतिनिधियों को बताया है कि अगर जनता ने चुनकर भेजा है तो उसके काम उसकी समस्याओ पर काम करना होगा, साथ ही क्षेत्र में लगातार बने रहना होगा। 

         गठबंधन प्रत्याशी जनपद की स्थित परिस्थित की समीक्षा किए बगैर ही बोलते चले गए उन्होनें अपने आगे गठबंधन के सहयोगियों को मौका ही नही दिया, जिससे वरिष्ठ और अनुभवी जिले की मूल समस्या पर चर्चा करते। जबकि प्रेसवार्ता में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अभिषेक सिंह, राणा,आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष ब्रजेश प्रजापति, सीपीआई के वरि.नेता नरोत्तम शुक्ल एडवोकेट, कांग्रेस कॉर्डिनेटर मुन्ना सिंह, त्रिसुंडी, मोस्ट निदेशक श्यामलाल निषाद, गुरूजी,कांग्रेस से राजेश तिवारी,नगर अध्यक्ष शकील अंसारी,सपा से पूर्व लोकसभा के प्रत्याशी रहे शकील अहमद,सपा जिलाध्यक्ष, पूर्व विधायक अनूप संडा,भगेलू राम, अरूण वर्मा,सलाहुद्दीन आयोजक विधान सभा अध्यक्ष गुफरान सैफी आदि मौजूद रहे,परंतु गठबंधन प्रत्याशी राम भुआल निषाद ने किसी को भी अपनी बात रखने का मौका नही दिया। राजनितिक सूत्रों की माने तो इसका खामियाज़ा इंडिया गठबंधन को उठाना पड़ सकता है,बहरहाल पत्रकार वार्ता में स्थित असहज होते ही, पूर्व विधायक/प्रवक्ता अनूप संडा बचाव में उतरकर डैमेज कंट्रोल की कोशिश की,लेकिन तबतक मैसेज पास हो चुका था।

Tags:

About The Author

Latest News