बुजुर्ग ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा

बुजुर्ग ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को मारी गोली

लखनऊ। राजधानी के थाना ठाकुरगंज  क्षेत्र में एक बुजुर्ग ने अपनी ही लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना  पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक अब्दुल खालिक मालिक (65) पुत्र अब्दुल हफीज बाबा हजारा बाग गढ़ी पीरखान थाना ठाकुरगंज के निवासी थे। बुधवार को सुबह के समय अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्म हत्या कर ली। उनके भांजे जुनैद से मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया।
 
जुनैद की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जुनैद ने बताया की उसके मामा  बीमारी के चलते  काफी परेशान रहते थे। जिसके चलते उन्होंने  ऐसा कदम उठाया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। मृतक की पत्नी का पूर्व में ही देहांत हो चुका है उसकी एक बेटी है जिसका विवाह हो चुका है और वह अपने तीन भांजो के साथ रहता था।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

रिश्तों को कलंकित करती घटना से उठा पर्दा, मासूम से दरिंदगी करने का आरोपी गिरफ्तार रिश्तों को कलंकित करती घटना से उठा पर्दा, मासूम से दरिंदगी करने का आरोपी गिरफ्तार
    रुड़की (देशराज पाल)। मासूम के साथ बलात्कार का वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आखिरकार
बुग्गावाला पुलिस ने 12 घण्टे के अन्दर किया चोरी का खुलासा, माल बरामद
साइबर ठगी के ये 4 तरीके बेहद खतरनाक, जरा सी चूक में लुट जाते लोग
मेरे कंधे इतने मजबूत कि सबके दुःख, दर्द और मुसीबत का बोझ उठा सकती हूं : सांसद
'व्यायाम के बाद क्या न खाएं?'
 इजरायल ने अल जजीरा को क्‍यों किया बैन?
राजनाथ सिंह के बयान पर बोले फारूक अब्दुल्ला - पाकिस्तान के बगैर भाजपा अधूरी