राजनाथ के नामांकन को लोकसभा संचालन समिति की बैठक

राजनाथ के नामांकन को लोकसभा संचालन समिति की बैठक

लखनऊ। लखनऊ लोकसभा सीट से 29 अप्रैल को नामांकन करने जा रहे भाजपा के उम्मीदवार व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नामांकन कार्यक्रम को लेकर लोकसभा संचालन समिति ने बैठक की। बैठक में नामांकन जुलूस से लेकर नामांकन दाखिल करने तक की योजना तैयार की गयी। हजरतगंज के हलवासिया कोर्ट में आयोजित भाजपा की लोकसभा संचालन समिति की बैठक में भाजपा उम्मीदवार राजनाथ सिंह के नामांकन कार्यक्रम के सम्बंध में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रत्येक विधानसभा से भाजपा कार्यकर्ता हजरतगंज स्थित भाजपा के प्रदेश कार्यालय तक पहुंचेंगे।
 
सुबह के वक्त सड़क पर यातायात व्यवस्था बनी रहे, इसके लिए खाली स्थानों पर वाहनों को खड़ा करेंगे। भाजपा के प्रदेश कार्यालय से निकलने के बाद नामांकन जुलूस अटल चौक होते हुए हजरतगंज से परिवर्तन चौक होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचेगा। भाजपा महानगर अध्यक्ष आनन्द ने कहा कि नामांकन कार्यक्रम के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय, प्रदेश पदाधिकारियों की उपस्थिति रहनी है। लखनऊ शहर के रहने वाले सभी जनप्रतिनिधि और भाजपा के पुराने नेताओं को निमंत्रित किया गया है। इसके साथ ही भाजपा के पदाधिकारीगण और विभिन्न संस्थाओं के प्रमुखों का भी नामांकन जुलूस में रहना होगा।
 
इस बार भाजपा उम्मीदवार राजनाथ सिंह का नामांकन ऐतिहासिक होने वाला है।बैठक में मुख्य रुप से भाजपा नेता नीरज सिंह, राज्यसभा सांसद अशोक बाजपेई, अवध क्षेत्र भाजपा के प्रभारी संजय राय, लोकसभा चुनाव संचालन समिति के संयोजक सदस्य विधान परिषद मुकेश शर्मा, संचालन समिति के सह संयोजक पुष्कर शुक्ला, भाजपा नेता सुधीर हलवासिया सहित चुनाव समिति से जुड़े तमाम भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

चुनाव के समय अन्य जिलों में पुलिस  ड्यूटी पर लगने से चोरी की अधिक आशंका रहती है : राजकिशोर चुनाव के समय अन्य जिलों में पुलिस ड्यूटी पर लगने से चोरी की अधिक आशंका रहती है : राजकिशोर
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) सर्राफा एसोसिएशन गाजियाबाद के संरक्षक और निधि ज्वेलर्स के स्वामी राजकिशोर गुप्ता ने कहा कि उनकी...
भगवान परशुराम पराक्रम के कारक, सत्य के धारक और चिरंजीवी हैं : डॉली शर्मा
भाजपा की सभा में कैबिनेट मंत्री के लिए जुटाई मनरेगा मजदूरों की भीड़
पैसे के लेनदेन में युवक ने खाया जहर, मौत
महाराणा प्रताप युवाओं के प्रेरणास्रोत: ब्रजेश 
मतगणना सुपरवाइजर/मतगणना सहायकों का हुआ प्रशिक्षण 
42 लाख की अफीम के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार