एएसपी ने फ्लैग मार्च कर कराया लोगो को सुरक्षा का अहसास

अफवाह फैलाने वाले के विरुद्ध होगी सख्त कार्यवाही

एएसपी ने फ्लैग मार्च कर कराया लोगो को सुरक्षा का अहसास

बस्ती - माफिया मुख्तार अंसारी के निधन के बाद पूरे प्रदेश की पुलिस अलर्ट मोड में है। इसी के तहत जिले में अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह उपद्रवियों से
निपटने के लिए कमान संभाले हुए थे।पैरामिलिट्री फोर्स के साथ उन्होंने जिले के विभिन्न स्थानों पर फ्लैग मार्च कर लोगों को सुरक्षा का अहसास दिलाया।शुक्रवार को जुम्मे की नमाज सकुशल संपन्न हो इसके लिए पुलिस के जवान शहर से लेकर ग्रामीणो तक पूरी तरीके से मुस्तैद थे। मस्जिदों के बाहर काफी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात थी,जो हर आने-जाने वालों के गतिविधियों पर पूरी नजर रखे हुए थे।
जिले में शांति व्यवस्था पूरी तरीके से बरकरार रहे, इसके लिए पुलिस के साथ ही इंटेलिजेंस एजेंसियां भी अलर्ट मोड पर रहीं। सादे परिवेश में इंटेलिजेंस के लोग चप्पे-चप्पे नजर रखे हुए थे। इसके साथ सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी पुलिस ने पहरा बिठा रखा था। पुलिस की ओर से जिले के विभिन्न सोशल मीडिया ग्रुप से यह अपील की जा रही थी कि यदि किसी भी तरह का कोई भड़काऊ पोस्ट आदि करे तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दें और लिंक शेयर करें, पुलिस तुरंत कार्रवाई करेगी।
जिले के हरैया में इंस्पेक्टर राणा देवेंद्र प्रताप सिंह शांति व्यवस्था बनाए रखने की कमान संभाले हुए थे। इलाके के विभिन्न मस्जिदों पर वह पुलिस टीम
के साथ पहुंचे और लोगों से उनका हाल-चाल पूछते हुए सुरक्षा का अहसास कराया। वहीं, पुरानी बस्ती में SHO महेश सिंह ने पुलिस कर्मियों के साथ क्षेत्र का भ्रमण किया। महेश सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें, यदि कोई अफवाह फैलता है तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News