डीएम ने निर्वाचन कार्यो की समीक्षा में दिए आवश्यक निर्देश

डीएम ने निर्वाचन कार्यो की समीक्षा में दिए आवश्यक निर्देश

बस्ती - लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 को सकुशल, निष्पक्ष एवं पारदर्शी ढंग से सम्पन्न कराने के लिए जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी अंद्रा वामसी ने अपने कार्यालय चेम्बर में अधिकारियों के साथ बैंठक किया। बैंठक में उन्होने कहा कि मतदान कार्मिकों का प्रशिक्षण किसान डिग्री कालेज में होंगा। उन्होने संबंधित अधिकारियों को सौपें गये निर्वाचन कार्यो की समीक्षा किया और कहा कि किसान डिग्री कालेज में प्रशिक्षण कक्ष तथा परिसर में साफ-सफाई की माकूल व्यवस्था सुनिश्चित करायें। इसके लिए उन्होने संबंधित अधिकारियों को मौका-मुआयना करने के लिए भी भेंजा है।
उन्होने पीडी/नोडल अधिकारी पोस्टल बैलेट को निर्देशित किया कि  भारत निर्वाचन आयोग के निर्देश के क्रम में ऐेसे अधिकारी-कर्मचारी जो आवश्यक सेवाओं में कार्यरत है, जिनका नाम जनपद में स्थित विधानसभाओं की मतदाता सूची में दर्ज है, उनका मतदान पोस्टल बैलेट (डाक मतपत्र) से सम्पन्न करायें। 
इस दौरान सीडीओ/प्रभारी कार्मिक जयदेव सीएस, एडीएम/उप जिला निर्वाचन अधिकारी कमलेश चन्द्र, सीआरओ संजीव ओझा, पीडी/नोडल अधिकारी पोस्टल बैलेट राजेश झा, डीडीओ अजय सिंह, उप जिलाधिकारी/एआरओ बस्ती शत्रुध्न पाठक, ईओ नगरपालिका सत्येन्द्र सिंह, डीसी मनरेगा संजय शर्मा उपस्थित रहें। 

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News