लिफ्ट लेकर लूट मचा रहे लुटेरे,पुलिस बनी मूकदर्शक

अवध चैराहे से बुद्धेश्वर और मोहान रोड तक सुरक्षा व्यवस्था फेल  

लिफ्ट लेकर लूट मचा रहे लुटेरे,पुलिस बनी मूकदर्शक

लखनऊ। राजधानी के थाना मानक नगर और पारा पुलिस की लचरता के चलते एक लूट की सनसनीखेज वारदात सामने आई है,जहाॅ एक कार सवार व्यापारी से लिफ्ट लेकर तीन लुटेरों ने व्यापारी को बेहोश कर जंगल में फेंक दिया और कार और उसमें मौजूद सभी सामान लूट ले गए। घटना के बाद पीड़ित इन्साफ के लिये दर -दर भटकने को मजबूर है।

गौरतलब है कि पीड़ित राजेश कुमार पुत्र स्वर्गीय रूपन लाल निवासी जेएस सिटी काॅलोनी का निवासी है और बीते शुक्रवार 22 मार्च को देर रात्रि अपनी कार से अपने घर जाने के लिये ट्रांसपोर्ट नगर से अवध चैराहे होते हुए पारा जा रहे थे। अचानक अवध चैराहे पर तीन युवकों ने लिफ्ट मांगी और कार में बैठ गये। थाना पारा के मोहान रोड के फुटपाथ पर उन्होने और मैने चाय पी। चाय पीते ही पीड़ित राजेश कुमार बेहोंश हो गया।

जब उसकी आँख खुली तो उसने खुद को एक गढ्ढे में पाया। उसकी कार और मोबाइल फोन तीनो लुटेरों ने लूट लिये थे।स्थानीय लोगो की सहायता से पीड़ित ने अपने परिजनो को मामले कि सूचना दी। परिजनो ने राजेश को बरामद कर उसे इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया। इलाज के बाद राजेश लुटेरों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस थानो के चक्कर लगाता रहा।लेकिन थाना मानक नगर और पारा पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News