एक मासूम बेटी की आबरू को हैवानों ने किया तार तार

सेवरही/कुशीनगर।तमकुहीराज तहसील के अन्तर्गत तरयासुजान थाना क्षेत्र के अहिरौलीदान टोला नुनियापट्टी से आर एन सिंह पब्लिक स्कूल खैरटिया जलालछापर पढ़ने जा रही एक नाबालिक लड़की के साथ कुछ मोटरसाइकल सवार लड़कों ने छेड़खानी का प्रयास किया। साथी छात्रा के शोर मचाने पर मौके पर पहुँचे ग्रामीणों के सहयोग से मुकामी पुलिस ने एक युवक को पकड़ लिया।


मिली सूचना के अनुसार ग्राम अहिरौलीदान के टोला नुनियापट्टी निवाशी दो नाबालिग छात्राएं अपने स्कूल जा रही थी कि इसी बीच पहले से घात लागये रामपुर निवासी जिऊत पुत्र मतिलाल के साथ अन्य लड़के जो मौके से फरार बताये जा रहे हैं एक छात्रा को गन्ने के खेत मे मुँह पर हाथ रख सड़क के किनारे उठा ले गये तथा उससे जबरजस्ती करने लगा इस बीच साथी युवती वहाँ से भाग निकली तथा शोर मचाने लगी। शोर की अवाज सुन मौके पर पहुँचे ग्रामीणों ने व्यक्ति को पकड़ लिया मौके से हिरोहोण्डा पैशन प्रो यूपी 57 एल 3061 भी बरामद की गयी।
इस सम्बंध में क्षेत्राधिकारी तमकुहीराज रामकृष्ण तिवारी ने बताया की सोशल मीडिया के जरिए फैलाई गयी तीन लोगों द्वारा छात्रा के साथ बलात्कार की खबर गलत है। एक व्यक्ति के द्वारा घटना को अंजाम देने का प्रयास किया गया था जिसे गिरफ्तार कर पीड़िता के तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है।

अब सवाल यह उठता है की क्या सीओ साहब किसी को बचा रहे है क्योंकि शुरुवात में बात तीन की आई थी और अब एक। चलिये मान ली जाय की एक ही लड़का था तो लड़की तो दो थी वह उस एक लड़के से मुक़ाबला कर सकती थी अब तो वह लड़की ही जानती है और पुलिस।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper