पुर्तगाल समाचार पत्र पर रियल क्लब का मुकदमा

मेड्रिड। पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दुष्कर्म मामले में एक नया मोड़ आया है। रियल मेड्रिड क्लब ने एक खबर छापने के संदर्भ में पुर्तगाल के समाचार पत्र के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। वेबसाइट ’ईएसपीएन’ की रिपोर्ट के अनुसार, रियल क्लब ने बेनाम सूत्रों से जानकारी लेकर खबर बनाने वाले समाचार पत्र ’केरेओ डा मान्हा’ के खिलाफ मुकदमा दायर किया है।

उल्लेखनीय है कि रोनाल्डो पर 2009 में लास वेगास के एक होटल में एक अमेरिकी महिला के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है। ऐसे में ’केरेओ डा मान्हा’ समाचार पत्र ने बेनाम सूत्रों के हवाले से प्रकाशित अपनी खबर में बताया कि रियल ने रोनाल्डो पर अदालत के बाहर महिला के साथ इस मामले को सुलझाने के लिए दबाव डाला।

इसके बाद रियल ने अपने बयान में कहा, “रियल क्लब ने झूठी खबर प्रकाशित करने के लिए पुर्तगाल के समाचार पत्र ’केरेओ डा मान्हा’ के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। यह खबर क्लब की छवि को नुकसान पहुंचा सकती है।“

क्लब ने कहा कि उसे समाचार पत्र द्वारा छापी गई खबर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी। ऐसे में स्पेनिश क्लब ने समाचार पत्र से इस खबर में पूरी तरह से सुधार की मांग की है।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper