पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा और पिता की हत्या कर फांसी पर लटकाया शव

हमीरपुर। जनपद में एक व्यक्ति ने जंगल में अपनी पत्नी को ले जाकर कुल्हाड़ी से काट डाला। उसने अपने पिता की भी हत्या कर दी और शव फांसी पर लटका दिया। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपित जंगल में छिप गया। पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए जंगल की घेराबन्दी कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, जनपद के जरिया थाना क्षेत्र के जमौड़ी गांव निवासी नंदराम केवट की शादी गड़हर गांव में कई साल पहले रती के साथ हुई थी। उसकी दो लड़कियां और एक लड़का है। मंगलवार की देर रात नंदराम अपनी पत्नी को गांव से डेढ़ किमी दूर जंगल ले गया जहां कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने बुजुर्ग पिता वंशीधर की भी हत्या कर दी और शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया।
घटना के बाद वह जंगल में ही छिप गया। दोहरे हत्याकांड की सूचना बुधवार को जरिया पुलिस थाने के इंस्पेक्टर को मिली तो वह फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों के शवों को पोस्टर्माटम के लिए भेजने के साथ आरोपी की गिरफ्तारी के लिये ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने जंगल की घेराबंदी कर दी है।

इंस्पेक्टर रामजीत गौड़ ने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आयी है कि नंदराम अपनी पत्नी पर शक करता था, इसीलिये उसने अपनी पत्नी को जंगल ले जाकर कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला। इंस्पेक्टर ने बताया कि घटनास्थल के पास ही आरोपी के पिता का भी शव पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकता पाया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिये पूरे जंगल की घेराबंदी कर दी गयी है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper