निक जोनास ने प्रियंका से अपने रिश्ते को स्वीकारा

नई दिल्ली। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ सगाई और शादी की खबरों को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। जहां प्रियंका इन खबरों पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ रही हैं वहीं निक ने सगाई की खबरों को कंफर्म कर दिया है। दरअसल, निक को देखते ही उनके एक फैंन ने उन्हें सगाई के लिए बधाई दी। इस पर निक ने बधाई को स्वीकारते हुए उनका शुक्रिया किया। निक के इस रवैये से तो साफ है कि उन्होंने सगाई की खबरों पर मुहर लग दी है।

मजेदार बात ये हैं कि निक ने न सिर्फ सगाई की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। यूएस मीडिया की मानें तो बताया जा रहा है कि उन्होंने वहां मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा कि वह पिता बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। खैर निक के रवैये को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने के मामले में निक प्रियंका से काफी अलग हैं।

जहां प्रियंका ने एक बार भी अपनी लव लाइफ को लेकर कोई बात नहीं की हैं वहीं निक ने कई बार इंटरव्यू के दौरान भी प्रियंका के साथ अपने रिलेशन पर चुप्पी तोड़ी है। हालांकि फैंस को अभी भी इंतजार है कि प्रियंका खुद इस बात का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करें। कुछ ही दिनों पहले प्रियंका एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी यहां वो अपनी सगाई की अंगूठी को छुपाती दिखाई दी थीं। प्रियंका इन दिनों मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म ‘द स्कॉई इज पिंक’ की शूटिंग कर रही हैं। जबकि निक इन दिनों यूएस में हैं।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper