5352 शहरों में पहुंचा Jio AirFiber, बिना तार के मिलती है 1Gbps तक की स्पीड

5352 शहरों में पहुंचा Jio AirFiber, बिना तार के मिलती है 1Gbps तक की स्पीड

रिलायंस जियो ने पिछले साल सितंबर के महीने में जियो एयर फाइबर को लॉन्च किया था। जियो की इस सर्विस में यूजर्स को घर के अंदर बिना किसी तार के हाई स्पीड इंटरनेट की सुविधा मिलती है। जियो एयर फाइबर में दूसरे ब्रॉडबैंड की तुलना में कही अधिक 1GB तक की डेटा स्पीड बड़ी ही आसानी से मिलती है। जियो ने बेहद कम वक्त में देश के कई शहरों में जियो एयर फाइबर को उपलब्ध करा दिया है। 

आपको बता दें कि कंपनी इस साल के अंत तक देश के लगभग सभी शहरों में Jio AirFiber को पहुंचाना चाहती है। अपने इस लक्ष्य को पाने के लिए कंपनी तेजी से आगे बढ़ रही है। जियो एयर फाइबर के लॉन्च के कुछ ही महीने बाद जियो ने इसे देश के 5352 शहरों में पहुंचा दिया है। 

आपको बता दें कि अगर आप जियो एयर फाइबर का कनेक्शन लेना चाहते हैं तो आप कंपनी ऑफिशियल वेबसाइट में जाकर अपने शहर का नाम चेक कर सकते हैं। 

जियो एयर फाइबर के दमदार प्लान्स
आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने जियो एयर फाइबर को लॉन्च करने के साथ ही इसके कनेक्शन के लिए दो तरह के प्लान्स ऑफर किए थे। कंपनी ग्राहकों को जियो एयर फाइबर और जियो एयर फाइबर मैक्स दो तरह के प्लान्स ऑफर करती है। जियो एयर फाइबर मैक्स प्लान में कंपनी ग्राहकों को 1GB तक की इंटरनेट स्पीड की सुविधा देती है। 

Jio Aire Fiber Plan
जियो एयर फाइबर प्लान में ग्राहकों को तीन तरह के प्लान्स मिलते हैं...

इस लिस्ट में पहला प्लान 599 रुपये का है। इसे आप 6 महीने या फिर 12 महीने की वैलिडिटी के साथ ले सकते हैं। इसमें आपको 30Mbps की स्पीड से 1000GB तक अनलिमिटेड डेटा मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान में कंपनी 550 से ज्यादा टीवी चैनल का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है। इसमें आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

जियो एयर फाइबर का 899 रुपये वाला प्लान
जियो एयर फाइबर का दूसरा प्लान 899 रुपये का आता है। यह प्लान भी आपको 6 महीने या फिर 12 महीने की वैलिडिटी के साथ ही मिलेगा। इस प्लान में भी आपको पहले वाले प्लान की तरह डिज्नी प्लस हॉट स्टार, सोनी लिव, जी5 जैसे कई सारे ओटीटी ऐप्स के साथ 550 से ज्यादा टीवी चैनल का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से फ्री मिलता है। इस प्लान में आप 100Mbps की स्पीड से 1000GB तक अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

जियो एयर फाइबर का 1199 रुपये वाला प्लान
जियो एयर फाइबर के इस प्लान में भी 6 महीने और 12 महीने की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में भी आप 100Mbps की स्पीड के साथ 1000GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि आपको इसमें नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉट स्टार, प्राइम वीडियो, सोनी लिव, जी5 समेत 13 से ज्यादा ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। कंपनी इसमें भी 550 से ज्यादा टीवी चैनल का एक्सेस देती है। 

 

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News