18+

सेक्स में इस कारण आप नहीं ले पाते पॉर्न जैसा आनंद, ये है वजह

आजकल हर कोई पोर्न मूवी देखना पंसद करता है चाहे वो लड़की हो या फिर लड़का । मगर उसको देखने के बाद में हर किसी को मेहसूस होता है कि वो भी अपने पार्टनर के साथ मे कुछ ऐसा ही करें और उसे भी उतना ही मजा आए जितना कि पोर्न स्टार को आता हैं । मगर आपको बता दें कि आप लोग हकीकत से काफी दूर है और उसे जानते तक नहीं । आपको जानकर हैरानी होगी कि पोर्न मूवी में होने वाला सेक्स और असल जिंदगी में होने वाला सेक्स दोनों बहुत अलग होता हैं । आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे है ।

पुरुषों के निजी पार्ट्स: बताया जा रहा है कि, नॉर्मल लोगों के मुकाबले एडल्ट फिल्मों में काम करने वाले पुरुषों के निजी अंग सही ढ़ंग से विकसित होते हैं ।

हेयरी जेनिटल्स: आपको जानकर हैरानी होगी कि, पॉर्न स्टार्स के जेनिटल हेयर न के बराबर होते हैं. जबकि रियल लाइफ में 65 प्रतिशत औरतों और 85 प्रतिशत पुरुषों के जेनिटल्स हेयर ग्रोथ अधिक मात्रा में होती है।

उत्तेजना: सामान्य जीवन में लोगों की भावनाओं को उत्तेजित होने में करीब 10-12 मिनट का समय लगता है, मगर पॉर्न स्टार्स इतना वक्त नहीं लेते हैं ।

ऑर्गैजम: फीमेल पॉर्न स्टार्स केवल पेनिट्रेशन से ही ऑर्गैजम तक पहुंच जाती हैं, जबकि असल जिंदगी में करीब 71 प्रतिशत महिलाएं केवल पेनिट्रेशन से ऑर्गैजम तक नहीं पहुंच पातीं हैं ।

ऐनल सेक्स: एडल्ट स्टार्स के मुकाबले असल जिंदगी में करीब 40 प्रतिशत महिलाएं ही इसको अपनी जिंदगी में शामिल कर पाती है ।

loading...
=>

Related Articles