वेश्या यानि कॉल गर्ल क्यों बनती है एक लड़की, वजह जानकर उड़ जायेंगे होश

आजकल हाई सोसाइटी में लड़कियां कॉल गर्ल बन जाती है, कॉल गर्ल बनने से लड़कियों को बहुत पैसा मिलता है ऐसी कुछ लोगों की सोच होती है। लड़की को अगर पैसो की सख्त जरूरत है तो लड़की कॉल गर्ल बनना पसंद करती है। संभोग सुख की कामना पूरी करने के लिए पुरुषों के साथ साथ जवान लड़के भी रंडी के पास संभोग सुख प्राप्त करने के लिए जाते हैं।

कॉल गर्ल क्यों बनती है लड़की:

हमारे समाज में आज भी एक वर्ग ऐसा है जो कॉल गर्ल को गलत नजर से देखता है, कुछ लड़के तो ऐसे होते हैं जो हमेशा कॉल गर्ल का मोबाइल नंबर ढूंढते रहते हैं क्योंकि उन्हें कॉल गर्ल के साथ अय्याशी करना ज्यादा अच्छा लगता है।

कॉल गर्ल के साथ अय्याशी करने से आपको जितना मजा आता है उतना रंडी को आपके साथ सेक्स करने में मजा नहीं आता है क्योंकि वह दिन भर में बहुत सारे मर्दों के साथ सेक्स कर चुकी होती है।

जिस तरह से हर लड़की को उम्र में आने के बाद सेक्स करने की इच्छा होती है उसी तरह से बहुत सारे पुरुष ऐसे होते हैं जो अय्याशी करने के लिए कॉल गर्ल के पास जाते हैं और संभोग सुख की प्राप्ति करते हैं।

कॉल गर्ल के पास संभोग करना ज्यादा जवान लड़कों को पसंद होता है, जवान लड़के जब कॉल गर्ल के पास जाते हैं तब कॉल गर्ल उनसे पैसा लेती है और उनको सेक्स करने के लिए देती है।

हर लड़की की जिंदगी अलग अलग होती है, जिस तरह से हर किसी को पैसों की जरूरत होती है उसी तरह से एस्कॉर्ट में होने वाले लड़कियों को भी पैसों की जरूरत होती है।

बहुत सारी शादीशुदा महिलाएं भी होती है जो वेश्या के बिजनेस में उतरकर खुद को संतुष्ट करने की कोशिश करती है।

बहुत सारी जवान लड़कियां और महिलाएं ऐसी होती है जिनका पति उन्हें पूरी तरह से संतुष्टि ना देने पर वह लड़कियां और शादीशुदा महिलाएं धंधे में आकर वेश्या बन जाती है।

=>