कानपुर

प्रेमी के तिलक समारोह में बच्चा लेकर पहुंची प्रेमिका, कन्या पक्ष ने तोड़ी शादी

कानपुर। बर्रा.5 में एक तिलक समारोह में उस समय हंगामा मच गया,जब एक युवती ने बखेड़ा कर दिया। युवती की बातें सुनने के बाद तिलक समारोह में मौजूद युवक के रिश्तेदार और कन्या पक्ष से आए रिश्तेदार भी सन्न रह गए। युवती ने युवक को अपना प्रेमी बताया और शादी न करने का जोर डाला। उसकी बातें सुनने के बाद कन्या पक्ष के लोग शादी तोड़ते हुए बैरंग लौट गए। वहीं सूचना पर आई पुलिस ने युवती से थाने में शिकायत करने की बात कही।
बर्रा.5 के एक गेस्ट हाउस में युवक का तिलक समारोह था। कन्या पक्ष के रिश्तेदारों के अलावा युवक के स्वजन और रिश्तेदार भी मौजूद थे। तिलक चढ़ाने की रस्म अदा करने की तैयारी चल रही थी। इस खुशी के माहौल के बीच एक युवती दो माह का बच्चा गोद में लेकर आ गई और जोर जोर से चिल्लाने लगी। यह हरकत देखकर एकदम सन्नाटा छा गया और उसकी बातें सुनकर रिश्तेदार अवाक रह गए। युवती ने खुद को युवक की प्रेमिका बताया और हंगामा करते हुए रिश्ता तुड़वा दिया।
युवती ने युवक पर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। युवती ने बताया कि युवक से उसके प्रेम संबंध थे और तब उसने शादी का झांसा देकर शोषण किया। शुक्रवार को पता चला था कि प्रेमी की शादी तय हो गई है और तिलक समारोह है तो वह उसे मनाने आई थी। उसके पास दो माह का बच्चा भी है, जिससे मजबूर होकर रिश्तेदारों को जानकारी दी। इंस्पेक्टर सतीश सिंह ने बताया कि युवती की शिकायत पर जांच की जा रही है, आरोप साबित होने पर कार्रवाई की जाएगी।
loading...
=>

Related Articles