Wednesday, September 30, 2020 at 12:59 AM

अक्षय की पर्सनल लाइफ कभी अक्षय को ‘गे’ समझती थीं उनकी सास…

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना जब करन जौहर के शो ‘कॉफी विद करन’ के गेस्ट बने थे तो उस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे। शो में ट्विंकल ने अपनी शादी को लेकर सबसे बड़ा खुलासा ये किया था कि उनकी मम्मी अक्षय को ‘गे’ समझती हैं। डिंपल को अक्षय के सेक्शुअल ओरिएंटेशन पर शक था। उन्हें ये शक इसलिए हुआ क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय ‘गे’ हैं। इसके बाद उन्होंने अक्षय के बारे में पड़ताल करवाई।
साथ ही डिंपल ने यह जानने के लिए कि शादी के बाद अक्षय बच्चे पैदा करने के काबिल हैं या नहीं उनका जेनेटिक चेक भी करवाया था।

अनुष्का के बाद अब कैटरीना कर सकती हैं शादी, ये दुल्हे राजा…

अक्षय कुमार की मोस्टअवेटेड मूवी ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज हो रही है। सोशल कॉज पर बेस्ड ये उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले ‘टॉयलेट : एक प्रेमकथा’ आई थी जो काफी कामयाब रही थी। अक्षय की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी शादी को 17 साल हो चुके हैं। अक्षय ने 17 जनवरी 2001 को ट्विंकल को अपना हमसफर बनाया था। हालांकि उन्होंने एक बार खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी सास यानी डिंपल कभी उन्हें गे समझती थीं। इसलिए था डिंपल को अक्षय पर शक…

अक्षय को सिर्फ 15 दिन के लिए बनाया ब्वॉयफ्रेंड…
शो में खुलासा करते हुए ट्विंकल ने बताया था कि उन्होंने अक्षय को सिर्फ 15 दिनों के लिए ब्वॉयफ्रेंड बनाया था। इतना ही नहीं शादी के लिए अक्षय के सामने शर्त भी रखी गई थी।

शादी के लिए अक्षय के सामने ट्विंकल ने रखी ये शर्त…
जिस वक्त अक्षय ने ट्विंकल को प्रपोज किया, तब उनकी फिल्म ‘मेला’ रिलीज होने वाली थी। ट्विंकल को लग रहा था कि ‘मेला’ हिट साबित होगी। इसलिए उन्होंने अक्षय के सामने शर्त रख दी कि अगर फिल्म फ्लॉप होती है तो वे शादी कर लेंगी। हालांकि फिल्म वाकई फ्लॉप हुई और ट्विंकल को शादी के लिए हां कहना पड़ा था।

डिंपल ने भी रखी थी अक्षय के सामने शर्त…
अक्षय और टि्वंकल की शादी में अब रुकावट बन रही थीं ट्विंकल की मां यानी डिंपल कपाड़िया। दरअसल, डिंपल ने अक्षय के आगे शर्त रखी कि एक साल तक उन्हें ट्विंकल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना होगा। शादी का फैसला उसके बाद लिया जाएगा। फाइनली इसके सालभर बाद अक्षय-ट्विंकल की शादी हो गई थी।

पद्मावतः गुजरात के थियेटर में की तोड़फोड़…

अक्षय को काफी गुस्सा आया था…

शो के दौरान अक्षय ने बताया था कि उन्हें यह जानकर काफी गुस्सा आया था कि डिंपल उन्हें ‘गे’ समझती थीं और जेनेटिक चेक भी करावाए थे। हालांकि वो यह मानते हैं कि कुंडली चेक करने के बजाय यह टेस्ट किया जाना ज्यादा बेहतर है।

नितारा के पहले ट्विंकल अक्षय से ये चाहती थीं…

अक्षय-ट्विंकल ने जनवरी 2001 में शादी की थी। ट्विंकल ने बेटे आरव को 2002 में जन्म दिया और बेटी नितारा का जन्म 2012 में हुआ था। नितारा के जन्म के पहले ट्विंकल ने शर्त रखी थी कि अगर अक्षय ढंग की फिल्मों में काम करना शुरू करेंगे तभी वे दूसरे बच्चे की प्लानिंग करेंगे। अक्षय ने वाइफ की बात मानकर फिल्मों के सिलेक्शन पर पर सीरियसली सोचना शुरू किया था।

 

loading...
Loading...