वेंडरों को मण्डल के सभी विभागों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा:डीआरएम

डीआरएम उत्तर रेलवे, लखनऊ एवं गैर- किराया राजस्व वेंडर्स के मध्य समन्वय बैठक का आयोजन

वेंडरों को मण्डल के सभी विभागों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा:डीआरएम

लखनऊ। उत्तर रेलवे, लखनऊ मण्डल कार्यालय के सभागार मे एक महत्वपूर्ण बैठक का बुधवार को आयोजन किया गया। बैठक का मुख्य उद्देश्य गैर-किराया राजस्व और नई अभिनव गैर-किराया राजस्व विचार योजना के संबंध में वेंडर्स के साथ विचार-विमर्श करना था। आज की इस बैठक में 18 वेंडर्स सम्मिलित हुए, इस महत्वपूर्ण बैठक में वेंडर्स ने अपने प्रस्तावों और नवाचारों को साझा किया, जोकि मण्डल के राजस्व वृद्धि में मददगार हो सकते हैं।

बैठक में, डीआरएम एसएम शर्मा ने लखनऊ मण्डल द्वारा पिछले वर्षों में की गई गैर-किराया राजस्व की उपलब्धियों के बारे में भी जानकारी साझा की, और यह अवगत कराया कि वित्तीय वर्ष 2022-2023 की तुलना मे गत वित्तीय वर्ष 2023-2024 मे मण्डल द्वारा गैर- किराया राजस्व मे लगभग दोगुनी आय अर्जित की जोकि रुपए 6.47 करोड़ रही। उन्होंने इस बैठक मे मण्डल के विभिन्न माध्यमों, जैसे कि रेल ओवर ब्रिज, रेल अंडर पास, लिफ्ट, स्वचालित सीढ़ियां, रेल गाड़ियों पर विनाइल रैपिंग के माध्यम से व्यापार को बढ़ाने का सुझाव भी दिया।

डीआरएम ने बताया आज की इस बैठक में हमने गैर-किराया राजस्व और नई, अभिनव गैर-किराया राजस्व विचार योजना के बारे में वेंडर्स के साथ विचार-विमर्श किया और उनके प्रस्तावों को ध्यानपूर्वक सुना साथ ही इस बात का अश्वासन भी दिया कि हमारे सम्मानित वेंडरों को मण्डल के सभी विभागों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। मण्डल वेंडर्स के सहयोग और सुझावों के माध्यम से रेलवे के राजस्व में वृद्धि करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस बैठक में विभिन्न विभागों के शाखाध्यक्ष, अधिकारी व अन्य रेल कर्मचारी उपस्थित रहे ।  

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

बूथ अध्यक्ष है संगठन की रीढ़ व ताकत : गोविन्द नारायन शुक्ला बूथ अध्यक्ष है संगठन की रीढ़ व ताकत : गोविन्द नारायन शुक्ला
मेनका बोली हर बूथ पर 425 वोट और 65% मतदान के लिए जुटे कार्यकर्ता
26 को होगा इण्डियाज मिस्टर एंड मिस फेस प्रतियोगिता
महापुरुषों को सदैव याद किया जाना चाहिए :--शीतला प्रसाद त्रिपाठी 
उत्तर प्रदेश राज्य के ग्रीन एंबेसडर बनाए गए अजय क्रांतिकारी
महिला थाना द्वारा 02 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
बूथ सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला
लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष एवं पारदर्शी सम्पन्न कराने के दृष्टिगत  प्रेक्षक(सामान्य) का जनपद में हुआ आगमन।