Main Sliderकन्नौज

अखिलेश यादव की साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाएगा ‘खजांची’

लखनऊ। कन्नौज से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे। साइकिल यात्रा के पहले चरण में अखिलेश 50 किलोमीटर की दूरी तय कर 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी के लिए जनता का समर्थन मांगेंगे। सपा अध्यक्ष की साइकिल यात्रा में खास बात यह है कि उनकी यात्रा को हरी झंडी मासूम खजांची और उसका परिवार दिखाएगा। खजांची वह बच्चा है जो 2016 में नोटबंदी के दौरान बैंक की लाइन में पैदा हुआ था।

बता दें अखिलेश यादव ने अगला लोकसभा चुनाव कन्नौज से लड़ने का ऐलान किया है। अखिलेश की साइकिल यात्रा कन्नौज की ठठियामंडी से शुरु होकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे की हवाईपट्टी पर संपन्न होगी। जहां से अखिलेश की साइकिल यात्रा शुरू होगी उस जगह पर खजांची का परिवार भी मौजूद रहेगा। खजांची अखिलेश की यात्रा को हरी झंडी देकर रवाना करेगा। अखिलेश की इस यात्रा का कार्यक्रम जल्द ही घोषित किया जाएगा।

बता दें कानपुर देहात के झींझक पंजाब नेशनल बैंक में नोट बदलवाने पहुंची सर्वेशा देवी ने एक बच्चे को जन्म दिया था। जिसका नाम तत्कालीन अखिलेश यादव ने खजांची रखा था। अखिलेश ने उस वक्त परिवार की आर्थिक मदद भी की थी। 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी चुनावी सभा में अखिलेश ने खजांची के नाम का कई बार जिक्र किया था।

loading...
Loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com