WhatsApp पर जल्द आने वाले ये नए फीचर्स, डार्क मोड भी शामिल

व्हाट्एसएप एक बार फिर अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए कुछ नए फीचर्स लाने वाला है जिसके बारे में आज हम आपको बताएंगे। सबसे पहले बात करें डार्क मोड फीचर की तो जल्द आने वाला है। इसका सबसे बड़ा फायदा यूजर्स को यह होगा कि इसे यूज करने से यूजर की बैटरी कम खर्च होगा और ऑखों के लिए तो यह अच्छा होगा ही क्योंकि इससे आपकी ऑखों पर बोझ कम पडे़गा और इस फीचर की मदद से रात में भी व्हाट्सएप इस्तेमाल करने पर आपको परेशानी नहीं होगी।

WAbetainfo की एक रिपोर्ट के अनुसार व्हाट्सएप के लिए डार्क मोड का डेवेलपमेंट चल रहा है और यह जल्द ही आ सकता है। बताया जा रहा है कि यह मोड सबसे पहले iOS के लिए दिया जाएगा फिर बाद में एंड्रॉयड के लिए जारी किया जाएगा।

जो दूसरा नया फीचर आने वाला है वह है डायरेक्ट वीडिया कॉल का। इसमें आपको वॉयस कॉल की भी सुविधा मिलेगी। WABetainfo की एक रिपोर्ट के मुताबिक पुराने वर्जन में नॉर्मल कॉल के बाद ग्रुप कॉल शुरू कर सकते थे, लेकिन वॉट्सऐप के नए इंप्रूवमेंट्स के बाद अब डायरेक्ट वीडियो कॉल किए जा सकते हैं।

वेकेशन मोड
व्हाट्सएप के वेकेशन मोड की मदद से यूजर्स बिना किसी बाधा के अपनी छुट्टियों का पूरा आनंद ले सकेंगे। दरअसल, व्हाट्स ऐप को इस मोड में रखने पर ग्रुप नोटिफिकेशन पूरी तरह म्यूट हो जाएंगे। इस तरह छुट्टियां मनाते समय यूजर्स को किसी तरह का डिस्टर्ब नहीं होगा। खास बात यह है कि ये मैसेज किसी भी रूप में मोबाइल पर नजर नहीं आएंगे और अपने आप आर्काइव में चले जाएंगे।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper