7 दिसम्बर राशिफल, जानिये कैसा रहेगा आज आपका दिन…

मेष राशिफल— आज आपके स्त्रियों के साथ संबंध अच्छे व यादगार रहेंगे, लेकिन इन संबंध के पूर्व एवं बाद के परिणामों पर अवश्य सोचें। आंतों का ज्वर, विषूचिका, आंतरायिक ज्वर, तपेदिक और अंगघात जैसी समस्याओं में तत्काल इलाज करवाएं।

वृषभ राशिफल— आज आप आर्थिक आदान-प्रदान में बिना लिखावट के कार्यवाही ना करें। दस्तावेजी कागजों पर अंधविश्वास ना करें, एक बार कागज को पढ़ ही लें और सोच-समझकर दस्तखत करें। वातव्याधि, गुहेरी व बवासीर से परेशानी हो सकती है।

मिथुन राशिफल— आज आप व्यवसाय में पूर्ण ध्यान लगाएंगे। वैकल्पिक व्यापार के रास्ते भी ढूंढेंगे। विरोधी या शत्रु पक्ष से समाधान के समाचार मिलेंगे। घर-परिवार के साथ कहीं खाने-पीने या घूमने जा पाएंगे। दांपत्य जीवन में प्रसन्नता निखार लाएगी।

कर्क राशिफल— आज के दिन आपको व्यवसाय में पत्नी का सहयोग पूरा मिलेगा। मैत्री-करार के स्त्री संबंधों में सावधानियां बरतें, ध्यान रखकर यह ना भूलें कि यह सिर्फ मैत्री-करार ही है, सतर्क रहें। आपका दांपत्य जीवन यादगार व्यतीत हो सकता है।

सिंह राशिफल—आज के दिन आप अत्यधिक व्यापार व उद्योग संबंधित महत्व के कार्य न करें। अपने क्रोध पर पूरा काबू रखें। अपने कार्यालय में कर्मचारियों पर शंका ना करें, हो सके तो उनके कार्य उत्साह को बढ़ाएं, पारितोषिक देकर सम्मान करें।

कन्या राशिफल— आज के दिन आप पर चिंता, भय और दुख जैसे मानसिक शत्रुओं का आक्रमण रहेगा। दम, खांसी और श्वास जैसे स्वास्थ्य के शारीरिक शत्रु का विकार भी परेशान करेगा। व्यर्थ में परिभ्रमण करने से आर्थिक व समय का व्यय होगा। परिवार में बैर उत्पन्न हो सकता है।

तुला राशिफल— आज व्यवसाय में साझेदारी से लाभ रहेगा, एक-दूसरे पर विश्वास मजबूत होगा। मनोवांछित कार्यों में विघ्न या अड़चन नहीं आएंगे। आर्थिक दृष्टि से समय फायदेमंद रहेगा। राजकीय लोगों का सम्मान बढ़ेगा, सामाजिक कार्य में सफलता मिलेगी।

वृश्चिक राशिफल— आज आपका किसी से भी बिना कारण बैर उत्पन्न हो सकता है। रुपयों के कारण महत्व के कार्य समय पर नहीं बन पाएंगे। संतान को लेकर कष्ट रहेगा, उन्हें धन हानि या मार्ग में बाधाएं उत्पन्न हो सकती हैं।

धनु राशिफल— आज आपके पराक्रम एवं साहस में वृद्धि रहेगी, बोले गए शब्दों व क्रोध पर काबू ही रखें। शत्रु पर विजय आसानी से प्राप्त कर पाएंगे। व्यापार या नौकरी में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। व्यावसायिक निर्णय शक्ति सचेत रहेगी।

मकर राशिफल— आज आप शारीरिक एवं मानसिक अस्थिरता में धर्म का सहारा अवश्य लें। व्यापार की दौड़धूप में आपकी दिनचर्या अस्त-व्यस्त होगी, भोजन असंतुलित होने से कब्ज़ व कुक्षी पीड़ा का अनुभव हो सकता है।

कुम्भ राशिफल— किसी उलझन या समस्या का समाधान आप आज सफलता के साथ कर पाएंगे। अच्छे मित्रों से सहयोग व संयोग मिलेगा। इच्छित वस्तु की प्राप्ति थोड़े परिश्रम से ही मिलेगी। विद्यार्थि कोई लक्ष्य प्राप्ति के लिए कसौटी दे रहे हैं तो आज का दिन लाभ देगा।

मीन राशिफल—आज आपको व्यापार, वायदा बाजार, व शेयर-सट्टे में लाभ हो सकता है, लेकिन आप अपनी दीर्घदृष्टि एवं अनुभव के आधार पर ही यह साहस करें। परीक्षा में सफलता मिल सकती है, पढ़ाई और अभ्यास थोड़ा बढ़ाएं।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper