यमुना एक्सप्रेस वे से एनएच टू तक हाहाकार

मथुरा। एनएच टू से यमुना एक्सप्रेस वे तक गुरूवार सडक हादसों के नाम रहा। एनएच टू पर दो बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने रौंद दिया, वहीं यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई।
यमुना एक्सप्रेसवे पर एक रफ्तार के कहर ने तीन लोगों की जिंदगी लील ली। गुरुवार दोपहर को करीब 2.30 बजे पुल नम्बर129 पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में कार सवार मां-बेटे सहित तीन की मौत हो गई है।
हादसा मथुरा के थाना बलदेव क्षेत्र में एक्सप्रेसवे पर हुआ है। कार सवार आगरा से नोएडा की ओर जा रहे थे। मृतक एक ही परिवार के हैं। पुलिस ने इनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मृतकों की पहचान फैजाबाद निवासी उर्मिला, मुकेश और आयुशी के रूप में हुई है। मुकेश उर्मिला का बेटा है और आयुषमी भतीजी। ये लोग फैजाबाद से गाजियाबाद के लिए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है।
बताया जा रहा है कि यमुना एक्सप्रेसवे पर माइलस्टोन 129 के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि डिवाइडर से टकराने पर उसके परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार लोग बुरी तरह फंस गए।
पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से किसी तरह मां-बेटे और भतीजी को बाहर निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम को भिजवाए। हादसे का कारण कार चालक को झपकी आना बताया जा रहा है।

12 दिसम्बर को घर में थी बेटी की शादी
12 दिसम्बर को हरीशचंद श्रीवास्तव की बेटी आयुशी की शादी होनी थी। शादी का सामन लेकर तीनों जा रहे थे। घटना स्थल पर सोने चांदी के जेवरात, अगूठियां तथा नकदी भी बिखरे थे, पुलिस ने इसे भी कब्जे में ले लिया।

=>
loading...
WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
E-Paper