काकोरी में साले ने सगे बहनोई को गोली मारी, आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के काकोरी थाना क्षेत्र में आपसी विवाद के चलते एक युवक ने अपने सगे बहनोई को गोली मार दी। गोली लगते ही युवक लहूलुहान होकर गिर गया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। वारदात की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पाकर काकोरी पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर हालत में युवक को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया। यहाँ उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना से युवक के घरवाले काफी भयभीत हैं। पुलिस ने इस पूरे मामले की गहनता से तफ्तीश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, घटना काकोरी थाना क्षेत्र स्थित कस्बे की है। यहां रहने वाले हरीश चंद्र नाम के व्यक्ति ने आपसी विवाद के चलते अपने सगे बहनोछोटू (23) को गोली मार दी। गोली छोटू के गर्दन में जा लगी। इससे वह लहूलुहान होकर गिर गया। गोली चलने की आवाज सुनकर घरवाले दौड़े और आरोपी को दबोच लिया। घरवालों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। यहाँ उनका उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि हरीश चंद्र बुधवार सुबह उठते ही गोली मार कर छोटू को मौत के घाट उतारना चाहता था। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरमाद कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

9वीं के छात्र का अपहरण, ब्लेड से बदमाशों ने गला काटा
राजधानी लखनऊ में 9वीं क्लास के छात्र के अपहरण का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 17 वर्षीय देवा का नए साल पर मंगलवार दोपहर अपहरण हुआ था। वैन सवार बदमाशों ने छात्र का अपहरण किया था। बदमाशों ने छात्र के गले और हाथ की नस ब्लेड से काट दी थी। बदमाशो के चंगुल से बहादुर देवा ने छूटकर अपनी जान बचा ली। छात्र राहगीरों से मदद मांगने के बाद स्थनीय कोतवाली पहुंचा। पुलिस ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया। छात्र ने बताया कि वह महानगर के न्यू हैदराबाद कॉलोनी से बदमाशो के चंगुल से छूटा था। छात्र चिनहट का रहने वाला है उसका घर के पास से अपहरण हुआ था। फिलहाल चिनहट पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी अपहरणकर्ताओं की हुलिए के आधार पर तलाश शुरू कर दी है।

loading...
=>