लोकसभा में नरेन्द्र मोदी को दोबारा पीएम बनने को ​लेकर मुलायाम सिंह यादव ने दिया बड़ा बयान…

2019 के लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक दल बीजेपी को हराने के लिए एकसाथ आकर कई तरह के गठबंधन बना रहे हैं। इसी के चलते सपा-बसपा का गठबंधन भी सुर्खियों में बना हुआ है। हालांकि सपा प्रमुख अखिलेश यादव बसपा सुप्रीमों मायावती के साथ मोदी को हराने का सपना भले ही देख रहे हों लेकिन उनके पिता और लोकसभा सांसद मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में मोदी के पक्ष में एक बड़ा बयान दे दिया है।

बता दें कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, “मैं चाहता हूं कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनें।” लोकसभा में बजट सत्र के आखिरी दिन में मुलायम सिंह यादव ने कहा कि, “जितने सदस्य इस बार जीत कर आए हैं, दोबारा वह जीत कर आएं।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके कार्यकाल की बधाई देते हुए मुलायम सिंह यादव ने कहा कि, “मैं प्रार्थना करता हूं कि जो सदस्य इस समय सदन में बैठें हैं, वह दोबारा चुन कर आएं। हम लोग (विपक्ष) अभी संख्या में काफी कम हैं।” मोदी की तरफ इशारा करते हुए मुलायम ने कहा कि, “मैं कामना करता हूं कि नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनें।”

मुलायम सिंह के इतना कहते ही सदन में ठहाके गूंजने लगे और तालियां बजने लगीं। आपको बता दें कि जिस समय मुलायम सिंह यादव अपना बयान दे रहे थे, तो उनके साथ यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी बैठी थीं।

मोदी की तारीफ में मुलायम सिंह यादव ने मोदी कार्यकाल की तारीफ की और कहा कि, “जब भी मैने मोदी जी से काम के लिए कहा उन्होंने तुरंत आदेश दिए, उनसे भरपूर सहयोग मिला।”

मुलायम सिंह के इस बयान के बाद अखिलेश यादव के लिए असमंजस की स्थिति बन गई है, क्योंकि एक तरफ वो मोदी को हराने के लिए गठबंधन बनाते हैं और दूसरी तरफ उनके पिता मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं देते हैं।

=>