दरोगा के बेटे की हरकतों से परेशान छात्रा ने घर की दूसरी मंजिल से लगा दी छलांग, हालत गंभीर

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में गुडम्बा थाना क्षेत्र में दरोगा के बेटे की हरकतों से परेशान छात्रा ने गुरुवार शाम घर की दूसरी मंजिल से कूद कर खुदकुशी का प्रयास किया। ऊचांई से गिरने के कारण छात्रा के दोनों पैर की हड्डियां टूट गईं हैं। वहीं, कमर और सिर में भी गम्भीर चोट आने पर उसे इलाज के लिये बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दरोगा के बेटे राजकुमार यादव को गिरफ्तार किया है।

कई महीनों से उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता कर रहा था

इंटेलिजेंस विभाग में तैनात छात्रा के पिता ने बताया कि एक साल पहले छात्रा ने बीटेक की पढ़ाई पूरी की थी। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। पिता के मुताबिक राजकुमार यादव घर से कुछ दूरी पर रहता था। वह लगातार कई महीनों से उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता कर रहा था। बुधवार शाम छात्रा ममेरे भाई के साथ कोचिंग जाने के लिये खुर्रम नगर चौराहे के पास खड़ी थी। तभी आरोपी राजकुमार वहां कार लेकर आ गया। उसने छात्रा को कार में घसीटने का प्रयास किया। छात्रा मदद के लिये शोर मचाने पर लगी। इसी बीच छात्रा का ममेरा भाई भी आ गया। विरोध करने पर राजकुमार ने भाई-बहन की सरेराह पिटाई कर दी। मारपीट होते देख मदद के लिये राहगीरों को आता देख आरोपी कार में बैठ कर फरार हो गया। छात्रा के पिता खुर्रम नगर चौकी पहुंचे। पुलिस ने मामले को झूठा करार देते हुए उन्हें भगा दिया। छात्रा के पिता शुक्रवार को सीओ गाजीपुर कार्यालय पहुंचे वहां पर नहीं मिले।

देर शाम छात्रा ने घर में दूसरे तल पर चढ़कर छलांग लगा दी। छात्र के दोनों पैर और कमर टूट गई। छात्रों को गंभीर हालत में बलरामपुर अस्पताल भर्ती कराया गया। पुलिस लगातार मामले को दबाती रही। छात्रा के पिता ने अधिकारियों से गुहार की तो सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर गुडम्बा ने छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुये आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

युवक की हत्या कर शव फेंका, बाइक व मोबाइल लापता
सीतापुर। सीतापुर जिले में घर से बाइक से निकले बाड़ी निवासी चांदबाबू का शव शुक्रवार सुबह बाड़ी-हैबतपुर सम्पर्क मार्ग पर सिधौली इलाके के गनीपुर गांव के निकट पाया गया। युवक के सिर पर गम्भीर चोट के निशान पाए गए हैं। युवक की बाइक व मोबाइल भी मौके पर नही मिलें। कयासों व चर्चाओं में युवक की रंजिशन या लूट के बाद हत्या की बात कही जा रही है।

बाड़ी निवासी चांदबाबू (27) पुत्र साबित अली की इटौजा लखनऊ में कबाड़ की दुकान है। परिजनों के मुताबिक युवक गुरुवार रात नौ बजे घर से बाइक लेकर घर से निकला था। शुक्रवार सुबह करीब छह बजे गनीपुर गांव के निकट युवक का शव देखा गया। युवक की पहचान होने पर युवक के परिजन मौके पर पहुंचे कयासों के बीच पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शवको पीएम के लिए भिजवाया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि युवक के सिर पर गम्भीर चोट के निशान पाए गए हैं। जांच पड़ताल की जा रही है।

=>