18+अन्य खबर

फेमस मसाज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित, विधायक का भतीजा भी अरेस्ट

भोपाल। मसाज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट एमपी की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ के कृष्णा प्लाजा में चल रहे रोज बेरी स्पा सेंटर में दबिश देकर क्राइम ब्रांच ने चार ग्राहकों समेत 9 युवकों और 6 युवतियों को गिरफ्तार किया है।

इनमें एक विधायक का भतीजा भी शामिल है। यहां मसाज सेंटर की आड़ में सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था। ग्राहकों से डेढ़ से दो हजार रुपए वसूले जाते थे। इस तरह हुआ सेक्स रैकेट का खुलासा…

एएसपी रश्मि मिश्रा के मुताबिक बैरागढ़ के रोज बेरी स्पा सेंटर में अनैतिक व्यापार चलाए जाने की सूचना मिल रही थी।
इस आधार पर क्राइम ब्रांच के दो सिपाहियों को डमी कस्टमर बनाकर भेजा गया था।
टीम ने सुबह स्पा सेंटर में पहुंचकर बुकिंग की। उन्हें शाम छह बजे आने के लिए समय दिया गया था।
दोनों शाम को पहुंचे और अनैतिक गतिविधि देखते ही अपनी टीम को सूचना दे दी। इसके बाद टीम ने स्पा सेंटर में दबिश दे दी।
अंदर चार ग्राहक और छह युवतियां मिलीं। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने स्पा सेंटर के कर्मचारियों अक्षय पाल योगेश वाट्या कमल साडे और अतुल मालवीय को भी आरोपी बनाया है।

विधायक का भतीजा भी शामिल
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए ग्राहकों में निशातपुरा निवासी संकेत मालवीय सीहोर निवासी महेंद्र राय, रोमेश राय और करोंद निवासी सुधीर गौर शामिल हैं। संकेत नगर निगम कर्मचारी हैं महेंद्र राय बिल्डिंग मटेरियल कांट्रैक्टर हैं रोमेश राय सीहोर के विधायक सुधेश राय के भतीजे हैं और बस मालिक हैं जबकि सुधीर कंप्यूटर इंजीनियर हैं। बताया जा रहा है कि रोमेश अपने चाचा से अलग रहते हैं।

चारों आरोपी यहां मसाज कराने के लिए आए थे। सभी छह युवतियां भोपाल की रहने वाली हैं। पुलिस ने यहां से 41 हजार रुपए नकद और 21 मोबाइल फोन भी जब्त किए हैं।

पुलिस ने लिखा था क्राइम ब्रांच को पत्र
बैरागढ़ टीआई सुधीर अरजरिया के मुताबिक स्पा सेंटर में अनैतिक गतिविधियां संचालित किए जाने की सूचना मिल रही थी। थाने में केवल एक ही महिला सब इंस्पेक्टर है। ऐसे मामलों में कार्रवाई करने के लिए महिला सब इंस्पेक्टर या उससे ऊपर स्तर के अफसर की जरूरत रहती है। इसलिए बीती 21 अगस्त को बैरागढ़ पुलिस ने क्राइम ब्रांच को कार्रवाई के लिए एक पत्र लिखा था।

loading...
Loading...

Related Articles