चोरो ने नगदी सहित डेढ लाख कीमत के जेवर किये पार 

फतेहपुर। शहर के दक्षिणी गौतम नगर मोहल्ले के एक मकान में घुसकर जेवरात व नगदी पार कर दी। सुबह उठने पर परिवार वालों ने कमरों का बिखरा सामान देखा तो उनके होश गुम हो गये। घटना की जानकारी मिलते ही पडोसी भी जमा हो गये। छानबीन पर घर से कुछ दूरी पर चोरी गया पर्स व बक्शा एक खाली प्लाट पर मिला है। पुलिस ने मौका मुआयना कर परिजनों से पूछतांछ की। भुक्तभोगी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है।
जानकारी के अनुसार दक्षिणी गौतम मोहल्ले निवासी रामसनेही मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता है। उसका बेटा सुधीर कुमार बिजली विभाग में संविदा कर्मी मीटर रीडर है। रामसनेही अपनी पत्नी के साथ बडी बेटी की ससुराल अढेना गोपालपुर चला गया था। घर पर सुधीर व उसकी छोटी बहन खाना पीना खाकर रात बारह बजे सो गये थे। इसी बीच चोर घर में घुस आये और कमरे में रखे छोटे बॉक्स व सुधीर के पैन्ट से पर्स व जियो मोबाइल चुरा ले गये। सोमवार की सुबह उठने पर कमरे का सामान बिखरा देखकर भाई बहन के होश गुम हो गये। चोरी की सूचना पर सुधीर के पिता आ गये है।
सुधीर ने बताया कि चोर छोटे बक्सें को उठा ले गये जिसमें 35 हजार रूपये नगद व 1 लाख रूपये कीमत के जेवरात थे। इसके अलावा घर में टंगी पैन्ट की जेब से उसका पर्स व जियो मोबाइल भी चुरा ले गये है। पर्स में दस हजार रूपये नगद थे जिसे उसने रविवार को एटीएम से निकाला था। खोज बीन करने पर पर्स घर के बाहर व बक्सा मोहल्ले के एक खाली प्लाट पर पडा मिला है। सूचना पर मुराइनटोला पुलिस चौकी का स्टाफ पहुंचा। सुधीर ने बताया की घटना की तहरीर देने के लिये वह कोतवाली पहुंचा है।

=>