Samsung ने पेश किए दो प्रीमियम स्मार्टफोन, ये है फीचर्स और कीमत

नई दिल्ली : देश के अत्यधिक प्रतिस्पर्धी प्रीमियम स्मार्टफोन सेग्मेंट में एपल, गूगल पिक्सल और हुआवेई डिवाइसों को वास्तविक टक्कर देते हुए सैमसंग ने अपने मेड इन इंडिया फ्लैगशिप्स गैलेक्सी नोट 10 (Galaxy Note 10) और नोट 10 प्लस (Note 10+) को पेश कर दिया है. इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत क्रमश: 69,999 रुपये और 79,999 रुपये है.

गैलेक्सी नोट 10 प्री-बुकिंग शुरू
भारत के यूजर्स के लिए गैलेक्सी नोट 10 की प्री-बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और यह 22 अगस्त तक जारी रहेगी. यदि आपने भी फोन की प्री बुकिंग की है तो यह आपको 23 अगस्त को मिलेगा. इसी दिन यह फोन को दुनिया भर के बाजारों में लॉनच किया जाएगा. आप गैलेक्सी नोट स्मार्टफोन को सैमसंग, फ्लिपकार्ट, पेटीएम और टाटा क्लिक के ऑनलाइन पोर्टल पर बुक करा सकते हैं.

सैमसंग गैलेक्सी नोट 10, Samsung Galaxy Note 10, Galaxy Note 10+, samsung

20 अगस्त को किया जाएगा लॉन्च
एंड्रायड 9 (पाई) ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलने वाले गैलेक्सी नोट10 में 6.3 इंच का एफएचडी प्लस स्क्रीन है और गैलेक्सी नोट10 प्लस में 6.8 इंच का क्वैड एचडी स्क्रीन है. इन्हें भारतीय बाजार में आधिकारिक रूप से 20 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा.

काउंटरप्वाइंट रिसर्च के एसोसिएट निदेशक तरूण पाठक ने कहा, ‘सैमसंग हमेशा नोट सीरीज में सबसे बेहतरीन स्पेशिफिकेशंस देती है और इस साल भी कंपनी ने ऐसा ही किया है. नए नोट सीरीज से कंपनी को प्रीमियम फोन के बाजार में पैठ बढ़ाने में मदद मिलेगी.’

=>