Uncategorizedअन्य राज्य

हैवानियत : बेटे ने अपने ही पिता को मारा, लाश के टुकड़े से भरी 6-7 बाल्टियां बरामद

जिस पिता ने पाल-पोसकर बड़ा किया, जिसने चलना सिखाया, हाथ पकड़कर स्कूल लेकर गया. उसी पिता की बेटे ने इतनी बेरहमी से हत्या की, जिसे सुनकर किसी की भी रुह कांप जाए। एक बेटे ने अपने ही पिता की हत्या कर उसके शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े कर 6-7 बाल्टियों में भर दिए।

मामला है हैदराबाद के मलकाजगिरी इलाके की कृष्णानहर कॉलोनी का जहां बेटे ने अपने ही पिता की पहले हत्या की फिर उसके शरीर के छोटे-छोटे टुकड़े करके 6-7 बाल्टियों में भर दिए। यह हत्या इस बेरहमी से की गई थी जिसे सुनकर किसी की भी रुह कांप जाए।

80 साल के कृष्ण सुधीर मूर्ति की उसी के बेटे ने हत्या की थी और लाश के टुकड़े करके उनको प्लास्टिक की बाल्टियों में भर दिया था। इस मामले का खुलासा तब हुआ हुआ जब घर से शव की बदबू बाहर फैलने लगी। वहीं जब मामले का खुलासा हुआ तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और तो और लोगों को अधिक हैरानी तब हुई जब उन्हे पता चला कि इस दर्दनाक हत्या में बेटे का साथ मां और बहन भी शामिल थी। यही नहीं वे उसी घर में शव के टुकड़ों के साथ ही रह रहे थे।

मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी मुरली, मृतक की पत्नी गया और बेटी प्रफ्फुल को सलोखों के पीछे डाल दिया है। जहां पूछताछ में उन्होंने सुधीर मूर्ति की हत्या करना कबूल किया है। आरोपीयों ने बताया कि सुधीर मूर्ति उन्हें हमेशा शराब पीकर परेशान किया करता था। और एक दिन जब उनसे और बर्दाश्त नहीं हुआ तो सब्जी काटने वाले चाकू से उन्होंने उसकी हत्या करके शव को टुकड़ों में काट डाला और उनको प्लास्टिक की बाल्टियों में भर दिया था।

loading...
Loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com