खेल

हैदराबाद एनकाउंटर: साइना नेहवाल ने तेलंगाना पुलिस को ट्वीट कर कही ये बात

हैदराबाद की महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए चारों आरोपी की शुक्रवार सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ में मौत गई. इस एनकाउंटर के बाद देशभर से तमाम लोगों के रिएक्शन आ रहे हैं. जिसपर लोगों ने अपनी खुशी जाहिर की है. इसी के चलते एनकाउंटर के बाद भारतीय बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल ने भी खुशी व्यक्त की. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर हैदराबाद पुलिस की तारीफ की है.

साइना नेहवाल ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर लिखा, ‘ अच्छा काम किया हैदराबाद पुलिस, आपको सलाम. इसी के चलते बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस खबर पर अपनी प्रतक्रिया देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने ट्वीट कर तेलंगाना पुलिक को धन्यवाद कहा है.

उन्होंने अपने पोस्ट पर लिखा है कि रेप जैसे अपराध को अंजाम देने के बाद तुम कहां तक भाग पाओगे. वहीं अभिनेता अनुपम खेर ने तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद के साथ-साथ बधाई भी दी है. ऋषि कपूर ने भी तेलंगाना पुलिस को मुबारबाद दी.

वहीं हैदराबाद के लोगों ने भी इस एनकाउंटर पर खुशी का इजहार किया. एनकाउंटर की जगह पर मौजूद भीड़ ने पुलिसकर्मियों को उठाकर अपनी खुशी का इजहार किया तो कुछ लोग फूल बरसाते दिखें. बताते चलें कि हैदराबाद में 27 और 28 नवंबर की रात को डॉक्टर के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था.

इसके बाद ही आरोपियों ने डॉक्टर दिशा को नेशनल हाइवे-44 पर अंडरपास के पास जला दिया. इस घटना के बाद पूरे देशवासियों में इसके प्रति आक्रोश था. इस घटना पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने इसकी कड़ी निंदा करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

loading...

Related Articles

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com