टेक मित्र

सिर्फ 19 रुपये में मिल रही फ्री कॉलिंग और डेटा…

नई दिल्लीI फोन रिचार्ज करने की बात होती है तो कई बार बहुत कंफ्यूजन रहता है कि कौन सा बेस्ट है. खासतौर पर रिचार्ज कराते वक्त ये ज़रूर रहता है कि फोन किस प्लान में कम पैसे में ज़्यादा फायदा मिल रहा है. तो आज हम आपको ऐसे ही एयरटेल और वोडाफोन के बेहद सस्ते प्लान के बारे में बता रहा हैं कि जिसमें फ्री कॉलिंग जैसा फायदा मिलता है.

हम बात करें 19 रुपये के प्लान के बारे में जो कि एयरटेल और वोडाफोन दोनों ऑफर करते हैं. आइये जानें दोनों कंपनियों के इस एक कीमत वाले प्लान के बारे में जो एक-दूसरे से कितने अलग हैं और इन दोनों के प्लान में क्या-क्या बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है.

Airtel का 19 रुपये वाला प्लान
एयरटेल ने अपने इस प्लान को ‘Truly Unlimited’ कैटेगरी में रखा है, यानी कि इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. इस प्लान की खासियत की बात करें तो वह इसकी फ्री कॉल ही है, क्योंकि इतने कम कीमत में Unlimited Call जैसा बेनिफिट काफी फायदेमंद है. इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ 2 दिनों की है. तो एयरटेल ग्राहक 19 रुपये का रिचार्ज करा कर दो दिनों तक मुफ्त में बातें कर सकते हैं.

Airtel का 19 रुपये वाला प्लान.

इंटरनेट डेटा की बात करें तो ग्राहकों को इसमें 200MB डेटा दिया जा रहा है. इस प्लान में फ्री SMS की सुविधा नहीं है.

Vodafone का 19 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन ने अपने इस 19 रुपये वाले प्लान को ‘Bonus Card’ कैटेगरी में रखा है. इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है. प्लान की वैलिडिटी भी सिर्फ 2 दिनों की ही है. यानी कि एयरटेल की तरह वोडाफोन के 19 रुपये वाले प्लान में भी दो दिनों के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं.
बात करें डेटा की तो इसमें ग्राहकों को 150MB डेटा दिया जाता है. लेकिन वोडाफोन अपने ग्राहको को प्लान के साथ 100 SMS की सुविधा भी दे रहा हैI

loading...
Loading...

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WP Twitter Auto Publish Powered By : XYZScripts.com